विज्ञापन
Story ProgressBack

Durg: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता का शव संदिग्ध हालत में बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Durg Latest News: दुर्ग पुलिस ने मंगलवार को महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया है. पुलिस को उनका शव एक फार्म हाउस के कुंए से मिला है. बताया जा रहा कि मृतक फार्म हाउस में चौकीदारी का काम करता था.

Read Time: 4 min
Durg: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता का शव संदिग्ध हालत में बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पुलिस (Durg Police) ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले (Mahadev Betting App Scam) में गिरफ्तार असीम दास के पिता का शव (Dead Body Recovered) एक कुंए से संदिग्ध हालत (suspicious condition) में बरामद किया है. यह मामला अण्डा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पुलिस को अछोटी गांव के एक फार्म हाउस के कुएं में एक बुजुर्ग का शव तैरते हुए मिला. बुजुर्ग की शिनाख्त करने पर उसकी पहचान सट्टेबाजी ऐप मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता सुशील दास के रूप में हुई. सुशील दास फार्म हाउस में चौकीदारी का काम करता था.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से मृतक का शव बाहर निकाला. पुलिस को मृतक के शव पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. बताया जा रहा है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद से वह काफी दिनों से परेशान था और शराब पी रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आत्महत्या की जताई जा रही आशंका

जानकारी के मुताबिक असीम दास के पिता सुशील दास करीब पांच साल से अण्डा थाना क्षेत्र के ग्राम अछोटी में रूपेश गौतम के फॉर्म हाउस में चौकीदारी का काम करते थे. वह फार्म हाउस में बने कमरे में ही रहते थे. सोमवार की रात वह घर से फॉर्म के लिए निकले थे लेकिन फॉर्म हाउस नहीं पहुंचे. जिसके बाद फॉर्म हाउस में काम करने वाले अन्य लोगों ने उनकी तलाश की तो, फॉर्म हाउस में मौजूद कुएं में सुशील दास का शव मिला. आशंका जताई जा रही है कि सुशील दास ने कुएं में कूदकर आत्महत्या की है.

बेटे की गिरफ्तारी से परेशान था मृतक

बता दें कि मृतक सुशील दास के बेटे असीम दास के घर पर 2 नवम्बर को ईडी की टीम ने दबिश दी थी. जहां से ईडी की टीम ने 5 करोड़ से अधिक की रकम बरामद किया था. जिसके बाद ईडी ने असीम को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद से काफी परेशान था.

ये भी पढ़ें - बस्तर के जंगल में मिला 5 किलो का कुकर बम, नए जमाने का यह हथियार कितना खतरनाक?

जांच में जुटी पुलिस

मामले में अण्डा थाना प्रभारी आनंद शुक्ला ने बताया कि ग्रामीणों से कुएं में शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ग्रामीण और सुशील दास के सहकर्मियों से पूछताछ में जुट गई है. पुलिस को जानकारी मिली है कि बेटे असीम दास की गिरफ्तारी के बाद मृतक काफी परेशान था.

ये भी पढ़ें - राजगढ़ : बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, CM शिवराज ने भेजी NDRF की टीम, रेस्क्यू शुरू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close