विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर में महिला की खुदकुशी से हड़कंप, 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान

MP Crime News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की व्यापारिक नगरी इंदौर (Indore) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां आईटी कंपनी की एक महिला कर्मी ने इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली.

Read Time: 3 mins
इंदौर में महिला की खुदकुशी से हड़कंप, 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान
इंदौर में महिला की खुदकुशी से हड़कंप, 8वी मंजिल से कूदकर दी जान

Indore Vijay Nagar Suicide Case : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की व्यापारिक नगरी इंदौर (Indore) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां आईटी कंपनी की एक महिला कर्मी ने इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. मामले में अब तक घटना की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. घटना विजयनगर (Vijay Nagar) इलाके की है. यहां की बीसीएम हाइट्स इमारत की आठवीं मंजिल से सोमवार की दोपहर को सुरभि जैन (37) नाम की महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली.

IT कंपनी में काम करती थी महिला

दरअसल, महिला एक आईटी कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर थी. विजयनगर थाने की पुलिस के मुताबिक, इमारत की छत पर एक मोबाइल मिला है. युवती ने अपने पिता को मोबाइल पर एक मैसेज भेजा था... लेकिन महिला ने आत्महत्या क्यों की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घर से दफ्तर कहकर निकली थी

परिजनों के मुताबिक, सोमवार को वह दफ्तर जाने की बात कहकर घर से निकली थी. वह अपनी कार से बीसीएम हाइट्स नाम की इमारत में पहुंची और लिफ्ट से छत पर जाने के बाद नीचे कूद गई. शुरुआती जांच में महिला के डिप्रेशन में होने और मानसिक इलाज की बात सामने आ रही है.

एक दिन पहले पिता को दी जूलरी

मामले की जांच के लिए पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है. शुरुआती जांच में ये भी पता चला है कि उसने एक दिन पहले अपने तमाम जेवरात उतार कर पिता को दे दिए थे और कहा था कि इस आप रख लीजिए. ऐसे में कोई भी नहीं समझ पाया कि आखिर इस सनसनीखेज सुसाइड के पीछे क्या वजह रही होगी?

खुदकुशी से पहले किसे भेजा मैसेज ? 

बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से अक्सर विवाद होता रहता था... जिसके चलते वह अपने पिता के घर पर रहती थी. घटना से पहले महिला अपनी गाड़ी से दफ्तर पहुंचीं थी. खुदकुशी से पहले उसने अपने पिता को I am Sorry Papa का मैसेज लिखा था... जो कि उसके फोन से भेजा गया आखिरी मैसेज था.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले भी इंदौर में ही सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. उसने दूसरी इमारत में जाकर 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी. पुलिस इसे लेकर भी जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मंदसौर में चोरों ने दी बंगले में चोरी को अंजाम, वजनी तिजोरी नहीं टूटी तो उखाड़कर ले गए चोर
इंदौर में महिला की खुदकुशी से हड़कंप, 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान
Diarrhea spread Villagers affected in Bankalpur village of Ashoknagar
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के इस गांव में बढ़ा डायरिया का प्रकोप, 36 से ज्यादा ग्रामीण हो गए बीमार
Close
;