विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh Lok Sabha Elections को लेकर BJP ने कसी कमर, ऐसा है CM विष्णु साय का प्लान

Chief Minister Vishnu Sai : साल 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) का बिगुल बज चुका है. आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) 'इस बार 400 पार; का नारा बुलंद कर चुनावी सभाओं में जुट चुकी हैं. वहीं, इस कड़ी में प्रदेश की कांग्रेस (Congress) मौजूदा समय में बैकफुट पर नजर आ रही है.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh Lok Sabha Elections को लेकर BJP ने कसी कमर, ऐसा है CM विष्णु साय का प्लान
Election 2024 : छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनावों को लेकर BJP ने कसी कमर, अगले दो दिनों तक CM साय चुनावी सभा में होंगे शामिल

Chhattisgarh Lok Sabha Elections : साल 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) का बिगुल बज चुका है. आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) 'इस बार 400 पार; का नारा बुलंद कर चुनावी सभाओं में जुट चुकी हैं. वहीं, इस कड़ी में प्रदेश की कांग्रेस (Congress) मौजूदा समय में बैकफुट पर नजर आ रही है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में अभी भी कांग्रेस को अपने कुछ सीटों पर प्रत्याशी का ऐलान करने में काफी जुगत लगानी पड़ रही है जबकि दूसरी तरफ BJP लगातार अपने चुनावी सभाओं के माध्यम से जनता के बीच पहुंच रही है.

CM साय करेंगे चुनावी सभा

वहीं, अगले 2 दिनो में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बालोद जिले में 2 चुनावी सभा में सम्मिलित होंगे. साथ ही कांकेर लोकसभा के BJP उम्मीदवार भोजराज नाग के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. CM साय 27 मार्च को गुंडरदेही विधानसभा के सुरेगांव और 28 मार्च को डौंडीलोहारा विधानसभा के डौंडीलोहारा मुख्यालय में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, इस कार्यक्रम को लेकर BJP नेता लगातार तैयारी का जायजा ले रहे है. साथ ही कार्यकर्ताओ की बैठक लेकर ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की भी तैयारी है.

यह भी पढ़ें: PM मोदी पर विवादित बयान देने वाले नेता पर डिप्टी CM का निशाना, कहा- " ये छोटी सोच के..."
 

जानिए कांकेर लोकसभा को

आपको बता दें कि कांकेर लोकसभा के बालोद जिले में तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है. वहीं, इस लोकसभा में सब से ज्यादा वोटर भी बालोद जिले के तीनों सीटो पर है. ऐसे में बालोद जिले में बढ़त से ही इस सीट पर BJP जीत हासिल कर पाएगी. इस लिहाज से BJP कांकेर जिले के विधानसभा सीटों के साथ साथ बालोद जिले के तीनों सीटों पर पूरा जोर लगा रही है ताकि यहां से बढ़त हासिल कर जीत की राह को आसान बनाई जा सके.

यह भी पढ़ें: सीधी लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला ! क्या BJP को मात देकर कांग्रेस कर पाएगी वापसी? 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close