विज्ञापन

Bilaspur में आरोपियों का निकाला गया जुलूस: हथकड़ी पहना कर थाने से लेकर न्यायालय पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला?

Bilaspur Crime News: बिलासपुर पुलिस ने चाकू से हमला करने के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर शहर में जुलूस निकाला. दरअसल, पुलिस की टीम आरोपियों को हथकड़ी पहना कर थाने से पैदल लेकर न्यायालय तक पहुंची.

Bilaspur में आरोपियों का निकाला गया जुलूस: हथकड़ी पहना कर थाने से लेकर न्यायालय पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला?

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में पिछले साल समता कॉलोनी में हुए हत्याकांड (Massacre) का बदला लेने के लिए पांच युवकों ने अरहान खान नामक युवक पर धारदार चाकू से हमला कर दिया. इस मामले में बिलासपुर के सिविल लाइन पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इसके बाद पुलिस ने थाने से लेकर कोर्ट तक आरोपियों का जुलूस निकाला. 

दोस्त के हत्या का बदला लेने के लिए युवक पर चाकू से किया हमला

दरअसल, बीती शाम शहर के तैयबा चौक पर समता कॉलोनी में हुए नवीन महादेवा के हत्याकांड का बदला लेने के लिए उसके साथी उदय चक्रधारी, पवन चक्रधारी, मनीष यादव, प्रेम डाहिरे और साबिर ने मिलकर अरहान खान पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. हमला करने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से अरहान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है.

आरोपी का जुलूस निकालकर  न्यायालय तक पहुंची पुलिस

इस घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की और अलग-अलग जगहों से सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों की थाने से लेकर न्यायालय तक जुलूस निकाला. बता दें कि पुलिस की टीम आरोपियों को पैदल शहर के अलग-अलग इलाकों से लेकर न्यायालय तक पहुंची.

ये भी पढ़े: RCB vs RR: 'करो या मरो' के मुकाबले में राजस्‍थान और बेंगलुरु के बीच आज होगी भिड़ंत, जानिए नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम के पिच पर किसका होगा राज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
Bilaspur में आरोपियों का निकाला गया जुलूस: हथकड़ी पहना कर थाने से लेकर न्यायालय पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला?
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close