विज्ञापन
Story ProgressBack

बिलासपुर पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, दोस्त ही निकले युवक के हत्यारे, 3 साल बाद मिला कंकाल

Mystery of Missing Person Solved: बिलासपुर पुलिस ने एक तीन साल पुराने केस को सॉल्व किया है. पुलिस ने तीन साल पहले लापता हुए व्यक्ति के शव को बरामद करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
बिलासपुर पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, दोस्त ही निकले युवक के हत्यारे, 3 साल बाद मिला कंकाल
पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को जांच के लिए फॉरेंसिक टीम के पास भेज दिया है.

Murder Mystery Solved after Three Years: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) में पुलिस ने एक सनसनीखेज मर्डर केस (Murder Case) का खुलासा किया है. पुलिस ने तीन साल पहले लापता हुए युवक की लाश (Dead Body Found) बरामद करते हुए आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला बिलासपुर जिले के मस्तूरी थाने का है. जहां पुलिस (Bilaspur Police) पिछले तीन महीने से इस केस की जांच पड़ताल में जुटी थी. जिसके बाद पुलिस ने आखिरकार लापता युवक के बारे में जानकारी जुटाई और मर्डर केस का खुलासा किया.

दोस्त ही निकले हत्यारे

पुलिस को जांच के दौरान लापता युवक के दोस्तों से कड़ाई से पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस को युवक की हत्या के बारे में पता चला. पुलिस ने बताया कि लापता युवक के दोस्तों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को खेत में दफना दिया था. इस हत्याकांड में पुलिस ने तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य आरोपी हत्या के मामले में पहले से जेल में बंद है. इसके साथ ही पुलिस ने लापता युवक की लाश को कब्र खोदकर बरामद कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने लापता युवक की लाश को कब्र खोदकर बरामद कर लिया है और कंकाल को जांच के लिए फोरेंसिक टीम को सौंप दिया है.

तीन साल पहले लापता हुआ था युवक

जानकारी के मुताबिक, मल्हार निवासी विकास कुमार कैवर्त्य (19) साल 2020 में धनतेरस के दिन लापता हुआ था. जिसके बाद उसके परिजनों ने विकास की काफी तलाश की. परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. इस दौरान जांच चलती रही. लेकिन, 3 साल तक उसका कुछ पता नहीं चल सका. आखिरकार पुलिस ने तीन महीने पहले फिर से इस केस की जांच शुरू की. जिसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें - 'कांग्रेस सरकार में हमारे कई कार्यकर्ता नक्सलवाद का शिकार हुए', CM विष्णु देव साय बोले- अब मजबूती से लड़ेंगे!

ये भी पढ़ें - Lakshadweep Plan: क्या आप भी जाना चाहते हैं लक्षद्वीप... तो जानिए कितना आएगा खर्च, पूरी डिटेल देखिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close