विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

बिलासपुर : फर्जी सांसद प्रतिनिधि ने झांसा देकर युवती से से ठगे साढ़े 3 लाख

ठग युवक ने अपने आप को सांसद प्रतिनिधि बताकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. अपनी नौकरी लगने के नाम पर इसने युवती से साढ़े तीन लाख रूपये ठग लिए. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

Read Time: 3 min
बिलासपुर : फर्जी सांसद प्रतिनिधि ने झांसा देकर युवती से से ठगे साढ़े 3 लाख
बिलासपुर का सकरी पुलिस थाना
बिलासपुर:

बिलासपुर से ठगी का एक मामला सामने आ रहा है. ठगी करने वाले युवक ने अपने आप को सांसद का प्रतिनिधि बताकर पहले तो एक 23 साल की युवती को अपने प्रेम के जाल में फंसाया इसके बाद इस युवक ने इस युवती के साथ साढ़े तीन लाख रूपये की ठगी कर ली.
ठगी का ये मामले बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र का है, यहां के उसलापुर साईं नगर में रहने वाली एक युवती की कुछ महीने पहले होरीलाल अनंत से जान पहचान हुए थी तब इस युवक ने अपने आप को सांसद प्रतिनिधि बताया था. इसने युवती को बताया कि उसकी पत्नी और दोनों बच्चों की मौत हो चुकी है और अब वो उससे शादी करना चाहता है. 

इसके झांसे में आकर युवती भी इससे शादी के लिए तैयार हो गई. ठग होरीलाल अनंत ने इस युवती से कहा कि अगर उसे कुछ पैसे मिल जाए तो उसकी अच्छी नौकरी लग सकती है. अपनी नौकरी लगने के नाम पर इसने इस युवती से साढ़े तीन लाख रूपए मांगे. इसके झांसे  में पूरी तरह से आ चुकी इस युवती ने अपना मकान गिरवी रखकर इसे साढ़े तीन लाख रूपए दे दिए. इसके बाद ना तो इस ठग की नौकरी ही लगी और ना ही इसने पैसे वापस लौटाए.

kjnffrdg

ठगी करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच चल रही है.

शादी की बात करने पर इसने शादी करने से भी साफ इसने इंकार कर दिया. इसके बाद पीड़ित युवती ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी. पुलिस ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है. ऐसा नहीं है कि ये बिलासपुर में ठगी का पहला मामला है पहले भी यहां ठगी के कई मामले सामने आ चुके हैं. इन मामलों में ठगों नें अलग अलग तरीके से लोगों को ठगा है. आजकल बड़ा ही सावधान रहने की जरूरत है. किसी पर भी विश्वास करने से पहले पूरी जांच पड़ताल जरूर करनी चाहिए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close