विज्ञापन

बेटे को स्कूल में नहीं मिला दाखिला तो BJP कार्यकर्ता ने जताई नाराजगी, विधायक बोले- 'कांग्रेस जॉइन कर लो', अब दी सफाई

Bilha BJP MLA Dharmpal Kaushik: ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक धरमलाल कौशिक ने पिता और बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला किया है. उन्होंने ऑडियो पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि फोन करने वाले की नीयत ही उन्हें बदनाम करने की थी, और उन्होंने ऐसी कोई गलत बात नहीं की है. 

बेटे को स्कूल में नहीं मिला दाखिला तो BJP कार्यकर्ता ने जताई नाराजगी, विधायक बोले- 'कांग्रेस जॉइन कर लो', अब दी सफाई

Viral Audio Of BJP MLA:  बिलासपुर के बिल्हा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक धरमलाल कौशिक के वायरल हो रहे ऑडियो को लेकर राजनीतिक गर्मा गई है.  वायरल ऑडियो अब विधानसभा की पटल पर रखा जाएगा. ऑडियो में बच्चे के एडमिशन के लिए बीजेपी विधायक और बीजेपी कार्यकर्ता का कॉल रिकॉर्ड है, जो तेजी वायरल हो रहा है. 

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक धरमलाल कौशिक ने पिता और बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला किया है. उन्होंने ऑडियो पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि फोन करने वाले की नीयत ही उन्हें बदनाम करने की थी, और उन्होंने ऐसी कोई गलत बात नहीं की है. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ बीजेपी विधायक का ऑडियो क्लिप

सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे ऑडियो में बिल्हा बीजेपी विधायक धरमलाल कौशिक का अजीबोगरीब बयान दर्ज है. ऑडियो क्लिप में स्कूल में बच्चे के एडमिशन के लिए विधायक से किया गया परिजन का संवाद कैद है, जिसमें विधायक बच्चे का एडमिशन नहीं होने की उलाहना पर पिता को कांग्रेस ज्वाइन करने की सलाह देते हुए सुना जा सकता है. 

कांग्रेस ज्वाइन करने कहा तो बीजेपी कार्यकर्ता ने वीडियो वायरल कर दिया

वायरल ऑडियो में सुना जा सकता है कि जब एडमिशन के लिए विधायक कौशिक ने बीजेपी कार्यकर्ता पिता को कांग्रेस ज्वाइन करने का ऑफर दिया तो पिता ने बातचीत का ऑडियो पीएम मोदी तक पहुंचाने की धमकी दी. इस पर भी बीजेपी विधायक कौशिक शांत नहीं, बल्कि आगबबूला हो हुए.

बीजेपी विधायक धरमपाल कौशिक का ऑडियो क्लिप वायरल होते ही कांग्रेसी नेता पार्टी पर हमलावर हो गए. उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओं पर ध्यान नहीं देने और 7 महीने की बीजेपी सरकार में कोई काम नहीं होने की बात कहते हुए बीजेपी पर तीर छोड़ने में देर नहीं लगाई.

एडमिशन नहीं होने पर कार्यकर्ता ने जताई नाराजगी, तो विधायक नाराज हो गए

दरअसल, स्कूल में बच्चे का एडमिशन नहीं बीजेपी कार्यकर्ता पिता ने विधायक से फोन कर नाराजगी जताई. तो विधायक ने उसे कांग्रेस ज्वाइन करने को कह दिया. पिता के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ता बताते हुए वह विधायक से मिला था, लेकिन पार्टी कार्यकर्ता होने पर भी बच्चे का एडमिशन नहीं पर नाराजगी जताई तो विधायक भड़क गए.

बीजेपी विधायक का ऑडियो वायरल होते ही भाजपा सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस

इधर, बीजेपी विधायक का ऑडियो वायरल होते ही कांग्रेसी नेता पार्टी पर हमलावर हो गए. उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओं पर ध्यान नहीं देने और 7 महीने की बीजेपी सरकार में कोई काम न होने की बात कह रहे है. मामले में बीजेपी विधायक का कहना है, कि जिसकी नीयत ही सिर्फ रिकार्डिंग कर उसे वायरल करने की हो, तो वे क्या कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-बारिश में फंसी अमरवाड़ा की लाडली बहनों को याद आए मामा शिवराज, वीडियो जारी कर सुनाया दुखड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ठगी की सारी हदें पार! पहले कहा खिलवाएंगे National-International क्रिकेट मैच, फिर लूट लिए 15 लाख रुपये
बेटे को स्कूल में नहीं मिला दाखिला तो BJP कार्यकर्ता ने जताई नाराजगी, विधायक बोले- 'कांग्रेस जॉइन कर लो', अब दी सफाई
Farmers are getting great relief from Kisan Credit Card KCC became a boon in BJP government
Next Article
किसान क्रेडिट कार्ड योजना: छत्तीसगढ़ के किसानों को मिला 6281 करोड़ रुपये का कृषि ऋण, साय सरकार में KCC बना वरदान
Close