विज्ञापन

पूर्व CM भूपेश बघेल ने BJP सरकार पर लगाए कई आरोप, नक्सलवाद पर कही ये बात 

Chhattisgarh Politics: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं स्वीकार रहे हैं कि यहां की कानून और सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. 

पूर्व CM भूपेश बघेल ने BJP सरकार पर लगाए कई आरोप, नक्सलवाद पर कही ये बात 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने NDTV से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा नक्सलवाद को बन्दूक के बदले बन्दूक से खत्म करने की ओर बढ़ी थी, लेकिन हमारी सरकार ने बातचीत से उसे कम किया था.  उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. 

सरकार को करना होगा या काम

पूर्व सीएम भूपेश बघेल शनिवार की देर रात को बेमेतरा जिला मुख्यालय पहुंचे थे. यहां कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग की. उसके बाद एनडीटीवी से कई मुद्दों पर चर्चा की. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ के चार चिन्हारी नरवा, गरवा, घुरूवा,बारी योजना के तहत बनाए गए रीपा को बंद करने से सबसे ज्यादा महिलाएं और  किसान परेशान  हैं. खुले में मवेशी घूम रहे हैं.  लेकिन देर-सबेर यह सरकार को इसे शुरू करना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें 

कलेक्टर -एसपी के कॉन्फ्रेंस को लेकर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री स्वयं स्वीकार रहे हैं कि यहां की कानून और सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. छत्तीसगढ़ में नशा, सट्टा, जुआ, शराब जैसी गतिविधियां तेज हो गई है.

आदेश हुआ तो जरूर जाउंगा 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हरियाणा चुनाव को लेकर भी उन्होंने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई सरकार 6 महीने तक विधानसभा सत्र नहीं बुला पाई. वर्तमान में जो हरियाणा में चुनाव हो रहे हैं वह राष्ट्रपति शासन के तहत हो रहे हैं. वहां पर अभी कोई भी मुख्यमंत्री नहीं है. हरियाणा में कांग्रेस की जीत निश्चित है और अगर हाई कमान का आदेश हरियाणा में चुनाव प्रचार का मिलेगा तो वह अवश्य जाएंगे.

ये भी पढ़ें 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: जारी हुई IAS-IPS अफसरों की ट्रांसफर लिस्ट, और भी जिलों में हो सकता है फेरबदल 
पूर्व CM भूपेश बघेल ने BJP सरकार पर लगाए कई आरोप, नक्सलवाद पर कही ये बात 
Raipur is getting another new gift Vande Bharat Express is going to start know the timing and Route
Next Article
Indian Railways: छत्तीसगढ़ को मिलेगी एक और नई सौगात, इस तारीख को पीएम मोदी Vande Bharat Express को दिखाएंगे हरी झंडी
Close