विज्ञापन
Story ProgressBack

दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले से नायब तहसीलदार के साथ बदसलूकी और  मारपीट का अनोखा मामला सामने आया है.

Read Time: 2 mins
दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन
दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले से नायब तहसीलदार के साथ बदसलूकी और  मारपीट का अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, महासमुंद जिले के झलप उप तहसील कार्यालय में आज नायब तहसीलदार युवराज साहू के साथ कुलप्रीत सिंह ने गाली-गलौज देने के साथ चप्पल से मारपीट की है.  नायब तहसीलदार युवराज साहू के अनुसार, आरोपी ने मारपीट के दौरान जान से मारने की धमकी भी दी है. बता दें कि कथित आरोपी छिलपावन का रहने वाला है. मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आरोपी को मैं नहीं जानता - नायब तहसीलदार

इस मामले में तहसीलदार युवराज साहू का कहना है कि वो आरोपी को नहीं जानते हैं और आरोपी का कोई भी मामला उनके पास लंबित भी नहीं है. इसके बावजूद आरोपी दोपहर में मेरे कार्यालय में आकर मुझे कहने लगा कि तुम मुझे 420 बोलते हो... और सबके सामने राजस्व न्यायालय के डायस पर मुझे गाली-गलौज करते हुए चप्पल से मारने लगा साथ ही जान से मारने की धमकी भी देने लगा.  मेरे कार्यालय के लोगों ने ही बीच बचाव किया है .

मामले को लेकर महकमे में दिखी नाराज़गी

एक युवा नायब तहसीलदार से मारपीट की जानकारी होते ही रायपुर संभाग के अनेकों तहसीलदार सहित तमाम स्थानों से नायब तहसीलदार और आर आई और पटवारी झलप पहुंचे . रायपुर संभाग के राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने इस मारपीट पर तीखा आक्रोश जताया और कड़ी कार्रवाई की जरूरत बताई है जिससे ऐसी घटनाओं पर विराम लग सके.

ये भी पढ़ें : 

MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...

आरोपी हुआ गिरफ्तार, नए कानून के तहत मामला दर्ज

जानकारी के लिए बता दें कि झलप उप तहसील पटेवा थाना इलाके के अंदर आता है. पीड़ित नायब तहसीलदार युवराज साहू को मारपीट मे गर्दन और हाथ मे चोट आई है. पीड़ित की शिकायत पर पटेवा पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता ( BNS ) 2023 की धारा 121(1) , 132 , 115(2) , 296 , 351(2) , 221 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बलौदा बाजार हिंसा मामले में नया मोड़ ! कांग्रेस MLA देवेंद्र यादव को नोटिस जारी
दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन
Manendragarh stop dam corruption washed away in light rain due to poor construction questions raised on the system
Next Article
हाय रे छत्तीसगढ़! मनेंद्रगढ़ में ढहने के कगार पर 'भ्रष्टाचार का स्टॉप डैम', सिस्टम पर उठे सवाल
Close
;