विज्ञापन

दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले से नायब तहसीलदार के साथ बदसलूकी और  मारपीट का अनोखा मामला सामने आया है.

दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन
दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले से नायब तहसीलदार के साथ बदसलूकी और  मारपीट का अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, महासमुंद जिले के झलप उप तहसील कार्यालय में आज नायब तहसीलदार युवराज साहू के साथ कुलप्रीत सिंह ने गाली-गलौज देने के साथ चप्पल से मारपीट की है.  नायब तहसीलदार युवराज साहू के अनुसार, आरोपी ने मारपीट के दौरान जान से मारने की धमकी भी दी है. बता दें कि कथित आरोपी छिलपावन का रहने वाला है. मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आरोपी को मैं नहीं जानता - नायब तहसीलदार

इस मामले में तहसीलदार युवराज साहू का कहना है कि वो आरोपी को नहीं जानते हैं और आरोपी का कोई भी मामला उनके पास लंबित भी नहीं है. इसके बावजूद आरोपी दोपहर में मेरे कार्यालय में आकर मुझे कहने लगा कि तुम मुझे 420 बोलते हो... और सबके सामने राजस्व न्यायालय के डायस पर मुझे गाली-गलौज करते हुए चप्पल से मारने लगा साथ ही जान से मारने की धमकी भी देने लगा.  मेरे कार्यालय के लोगों ने ही बीच बचाव किया है .

मामले को लेकर महकमे में दिखी नाराज़गी

एक युवा नायब तहसीलदार से मारपीट की जानकारी होते ही रायपुर संभाग के अनेकों तहसीलदार सहित तमाम स्थानों से नायब तहसीलदार और आर आई और पटवारी झलप पहुंचे . रायपुर संभाग के राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने इस मारपीट पर तीखा आक्रोश जताया और कड़ी कार्रवाई की जरूरत बताई है जिससे ऐसी घटनाओं पर विराम लग सके.

ये भी पढ़ें : 

MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...

आरोपी हुआ गिरफ्तार, नए कानून के तहत मामला दर्ज

जानकारी के लिए बता दें कि झलप उप तहसील पटेवा थाना इलाके के अंदर आता है. पीड़ित नायब तहसीलदार युवराज साहू को मारपीट मे गर्दन और हाथ मे चोट आई है. पीड़ित की शिकायत पर पटेवा पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता ( BNS ) 2023 की धारा 121(1) , 132 , 115(2) , 296 , 351(2) , 221 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CG News: बेमेतरा में फिर गरमा रहा इस जमीन से जुड़ा विवाद, पूर्व विधायक ने खड़े किए ये सवाल
दफ्तर में घुसकर नायब तहसीलदार से मारपीट ! पुलिस ने तुरंत लिया ये एक्शन
Book scam worth crores School books found in junk 3 including depot in-charge suspended
Next Article
छत्तीसगढ़ में करोड़ों का किताब घोटाला! कबाड़ में मिली स्कूली किताबें, डिपो प्रभारी समेत 3 निलंबित
Close