विज्ञापन
Story ProgressBack

MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...

Ashok Nagar News in Hindi : केंद्रीय मंत्री ने कहा, "गुना की जनता और पूरी प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को उसका स्थान दिखा दिया है. 29 की 29 सीटें BJP को देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूती दी है. कांग्रेस सैनिकों का अपमान करती है.

MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...
MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...

MP News in Hindi : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में अपनी ऐतिहासिक जीत के बाद आज अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले की पर्यटन नगरी चन्देरी (Chanderi) में जनता का आभार व्यक्त किया. चन्देरी पहुंचकर उनके कदम-कदम पर स्वागत किया गया और समर्थकों ने पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजा दिया. केंद्रीय मंत्री ने जनता के अभिनंदन को पूरे शहर में यात्रा कर स्वीकार किया. 

जनसभा में क्या बोले सिंधिया ? 

 चन्देरी में सजे मंच से संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, "अगर मेरी चन्देरी की जनता का पसीना भी टपकेगा तो यह सिंधिया परिवार का खून भी आपके लिए बहेगा. इस क्षेत्र में 2185 बूथ नहीं हैं, ये हमारे क़िले हैं और आप सभी इसके रखवाले हैं. जो रिकॉर्ड जीत गुना की जनता ने मुझे दी है, उसके लिए मैं केवल 5 साल नहीं, पूरी जिंदगी आपके लिए काम करूंगा. "

कांग्रेस पर जमकर किया हमला

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "गुना की जनता और पूरी प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को उसका स्थान दिखा दिया है. 29 की 29 सीटें BJP को देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूती दी है. कांग्रेस सैनिकों का अपमान करती है और आतंकी ओसामा बिन लादेन को 'लादेन जी' कहती है. कांग्रेस के साल 2014, 2019 और 2024 के आंकड़ें मिला लें तो भी कांग्रेस भाजपा के 240 सीटों के बराबर नहीं पहुंच पाई है. "

चन्देरी का होगा नया स्तर से विकास

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "मैंने बुनकर पार्क, सड़क, पर्यटन बढ़ाने के लिए हमेशा से काम किया है. अब आगे आने वाले 5 साल चन्देरी के विकास का नक्शा हम ज़िला प्रशासन के साथ मिलकर बनाएंगे. गुना लोकसभा के विकास में प्रदेश में अव्वल लाकर हम इसे नया मुकाम देंगे. "

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

माफ़ियारों को सिंधिया की तो टूक

चन्देरी में भावुक होते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, "आपने जो समर्थन और सम्मान दिया है, उसके लिए अगले 5 साल नहीं, जीवन भर सिंधिया परिवार का मुखिया आपके लिए काम करेगा. " केंद्रीय मंत्री ने माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा, "चाहे भू-माफिया हो, राशन माफिया या खाद माफिया, सभी का बोरिया-बिस्तर यहां से बंधवाकर ही दम लूंगा. "

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Budget 2024: कमलनाथ और पटवारी ने बजट पर भाजपा को घेरा, बोले 29 सांसद देने के बावजूद सिर्फ ये मिला
MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...
Sports Minister Vishwas Sarang said Madhya Pradesh is moving towards making an international identity in the field of water sports
Next Article
खेल मंत्री विश्वास सारंग बोले-वाटर स्पोर्ट्स में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने की दिशा में है मध्य प्रदेश
Close
;