विज्ञापन

शिकार ने दिए शिकारी को पैसे... हत्या के आरोपी का बड़ा बयान, कहा-गोली मारने के लिए इसने दी थी सुपारी

Ambikapur Murderer Caught: अम्बिकापुर स्टील कारोबारी के पुत्र के हत्या के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने मृतक पर बड़ा आरोप लगाया. 

शिकार ने दिए शिकारी को पैसे... हत्या के आरोपी का बड़ा बयान, कहा-गोली मारने के लिए इसने दी थी सुपारी
पुलिस ने पकड़ लिया हत्या के आरोपी को

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर (Ambikapur) जिले में हुए एक स्टील कारोबारी (Steel Businessman) के पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस (Police) ने उनके घर के पुराने नौकर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से पुलिस को तीन पिस्टल, नगदी सहित मृतक के सोने का चैन बरामद हुआ. पूछताछ में आरोपी ने हत्या करना तो कबूला है. लेकिन, उसका कहना है कि मृतक ने ही उसे गोली मारने के लिए कहा था. इसके बदले में उसे 50 हजार नगद और सोने का चैन भी उसने दिया था. बहरहाल, पुलिस इस मामले की सच्चाई सामने लाने में जुटी हुई है.

एक दिन के अंदर पकड़ा गया आरोपी

कल, यानी 21 अगस्त को अंबिकापुर के गांधी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले डिगामा के जंगल में शहर के एक स्टील कारोबारी के पुत्र की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था. जिसके कुछ देर बाद ही पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी, जिसका नाम संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली है, को गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक पूछताछ में संजीव मंडल ने इस बात को स्वीकार किया कि उसने ही डिगमा के जंगल में व्यवसायी के पुत्र अक्षत अग्रवाल को तीन गोली मारी, जिससे उसकी मौत हो गई थी. उक्त घटना को उसने रात को अंजाम दिया था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक में खुद ही उसे ऐसा करने को कहा था. 

Latest and Breaking News on NDTV

आरोपी के घर से बरामद हुई चीजें

मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने तत्काल आरोपी के घर की तलाशी ली तो वहां से 50 हजार नगद और मृतक के सोने का चैन भी बरामद हुआ. इसके बाद आरोपी की निशानदेही पर पुलिस तीन नग आटोमेटिक पिस्टल और उसके कारतूस बरामद किया. इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है. आरोपी के कथन की पुलिस हर स्थिति से जांच करने में जुटी है, ताकि सत्य बाहर आ सके. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी एक आपराधिक पृष्ठभूमि का है इसके नाम से कई मामले गांधीनगर थाने में दर्ज हैं. ऐसे में कई महत्वपूर्ण सवाल है जिनका जवाब पुलिस तलाश रही है.

ये भी पढ़ें :- छतरपुर थाने में पथराव का मामला: घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर, अब आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन!

आरोपी ने बताई ये कहानी

शहर के एक स्टील कारोबारी के पुत्र की हत्या के बाद से पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. आरोपी संजीव मंडल ने पुलिस को जो कहानी बताई है वह भी अब पुलिस के लिए एक चुनौती बन गया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम अक्षत अग्रवाल उसे फोन कर मिलने आया और उसने खुद ही गाड़ी चलाते हुए डिगामा के जंगल ले गया. इसके बाद उसने उसे 50 हजार नगद और खुद का पहना हुआ सोने का चैन दिया और बोला कि वह उसे गोली मार दे, जिसे उसने इंकार किया तो उसने कहा मैंने तुझे अपना सुपारी खुद दिया है, इसलिए तुम मुझे गोली मार दो. 

ये भी पढ़ें :- Tractor में रेत भर रहे थे लोग, अचानक बढ़ा नदी में पानी और तिनके की तरह बह गया ट्रैक्टर

इसके बाद आरोपी संजीव मंडल ने उसके सीने के नीचे तीन गोली मारी जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी ने बताया कि इसके बाद उसने उसे गाड़ी में ही लॉक करके अपने घर चला आया था. बहरहाल, आरोपी किस कहानी को लेकर पुलिस अधिकारी भी अब सोच में पड़ गए हैं. मामले की सच्चाई जानने के लिए पुलिस हर तरह से जांच में जुटी हुई है. अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले की तब तक कब तक पहुंच पाती है.

ये भी पढ़ें :- Balodabazar Collectrate Agjani: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें बढ़ीं, फिर 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indian Railways: छत्तीसगढ़ को मिली एक और नई वंदे भारत ट्रेन, जानें-पूरा रूट और तय समय सारणी
शिकार ने दिए शिकारी को पैसे... हत्या के आरोपी का बड़ा बयान, कहा-गोली मारने के लिए इसने दी थी सुपारी
People angry over sale of meat and mutton in public places in Korea
Next Article
CG में यहां चेतावनी बोर्ड के बाद भी क्यों जारी है मांस और मटन की बिक्री, नगर पालिका पर उठ रहे सवाल?
Close