विज्ञापन

छतरपुर थाने में पथराव का मामला: घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर, अब आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन!

Stone Pelting in Chhatarpur Police Station: एसपी के अनुसार TI अरविंद खजूर खतरे से बाहर हैं, कल उनके सिर में चोट आई थी. इसके अलावा उनके हाथ में व सीने में भी चोट थी, जिसकी वजह से उनको आईसीयू (ICU) में भर्ती करवाया गया था. अन्य घायल लोग भी खतरे से बाहर है. आज ज्प् अरविंद खजूर को आईसीयू से बाहर शिफ्ट किया जा सकता है.

छतरपुर थाने में पथराव का मामला: घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर, अब आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन!

Chhatarpur Police Station Stone Pelting Case: छतरपुर जिले में सिटी कोतवाली थाने में एक समुदाय विशेष द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था. इसी दौरान कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव किया. छतरपुर एसपी ने बताय कि घटना में शामिल 50 नामजद उपद्रवी व 100 से अधिक अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओ में अपराध पंजीबद्व किया गया है. जिले में शांति व्यवस्था कायम है. वहीं सीएम मोहन यादव ने कहा कि छतरपुर जिले में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना मिलने पर तुरंत उच्च अधिकारियों से घटना की जानकारी ली और जवानों के समुचित इलाज के निर्देश दिए. मध्यप्रदेश 'शांति का प्रदेश' है, कोई भी सुनियोजित तरीके से कानून को हाथ में ले यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मैनें पुलिस के उच्च अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि दोषियों की जल्द पहचान कर कठोर कार्यवाही की जाए जिससे भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो. प्रदेश में शांति और सौहार्द बना रहे यही हमारी प्राथमिकता है. 

अब बुलडोजर एक्शन

छतरपुर में जिस प्रकार की तैयारी पुलिस कर रही है और प्रशासन उसमें लगा हुआ था. आज पुलिस कुछ बड़ा करने वाली थी. NDTV ने पहले ही बताया था कि मकान तोड़ने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं अब आरोपियों घर पर बुलडोजर चला दिया गया है. एमपी के छतरपुर में थाने पर हमला और पथराव करने वाले कांग्रेस के उपाध्यक्ष शहज़ाद अली के घर बुलडोज़र चला है. कोतवाली पुलिस पर पथराव करने वाले आरोपियों के अवैध मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई जारी है. जिला प्रशासन की कठोर एवं त्वरित कार्रवाई देखने को मिली है.

घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर

एसपी के अनुसार TI अरविंद खजूर खतरे से बाहर हैं, कल उनके सिर में चोट आई थी. इसके अलावा उनके हाथ में व सीने में भी चोट थी, जिसकी वजह से उनको आईसीयू (ICU) में भर्ती करवाया गया था. अन्य घायल लोग भी खतरे से बाहर है. आज अरविंद खजूर को आईसीयू से बाहर शिफ्ट किया जा सकता है.

Bulldozer Action: छतरपुर

Bulldozer Action: छतरपुर

जिला, पुलिस एवं नगरपालिका टीम की संयुक्त कार्रवाई हुई. मौके पर एडीएम मिलिंद नागदेवे, सहायक कलेक्टर  काजोल सिंह, एएसपी विक्रम सिंह, सीएमओ माधुरी शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : Stone Pelting In Chhatarpur: छतरपुर थाने में पथराव पर सीएम मोहन सख्त, कहा- 'एमपी शांति वाला प्रदेश है...बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'

यह भी पढ़ें : KYC Update: बैंकों की तरह अब MP के बिजली उपभोक्ताओं को अपडेट करानी होगी KYC, MPEB कराएगी ये काम

यह भी पढ़ें : e-Governance: पारदर्शी सुशासन के लिए CM विष्णु देव साय ने लॉन्च किए तीन पोर्टल, जानिए क्या मिलेगा लाभ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
छतरपुर थाने में पथराव का मामला: घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर, अब आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन!
Mohan Yadav troubles increased army of guest teachers took to the streets in protest in Bhopal this was the reason
Next Article
Bhopal में अतिथि शिक्षकों का जंगी प्रदर्शन, सीएम हाउस घेरने जाते वक्त पुलिस से जमकर हुई झड़प
Close