विज्ञापन

Tractor में रेत भर रहे थे लोग, अचानक बढ़ा नदी में पानी और तिनके की तरह बह गया ट्रैक्टर

MP News: बड़वानी में बुधवार को हुई बारिश में नदी का जलस्तर अचानक बढ़ गया. नदी में रेत निकालने के लिए गई एक ट्रैक्टर पानी में तिनके की तरह बहती हुई नजर आई. 

Tractor में रेत भर रहे थे लोग, अचानक बढ़ा नदी में पानी और तिनके की तरह बह गया ट्रैक्टर
तेज पानी में बह गया ट्रैक्टर

Viral Video: बुधवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पहाड़ी क्षेत्रों में हुई भारी बारिश का असर देखने को मिला. बड़वानी (Barwani) जिले के खेतिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सुसरी नदी (Susari River) में अचानक पानी बढ़ जाने के कारण एक ट्रैक्टर-ट्रॉली तिनके की तरह बह कर निकल गई. रेत से भरे हुए ट्रैक्टर को निकालने का प्रयास करते हुए ड्राइवर भी दिखाई दिया. लेकिन, पानी की ताकत के आगे सारी कोशिश नाकाम साबित हुई. वहीं कुछ देर बाद ट्रैक्टर भी बह गया. ड्राइवर ने ट्रैक्टर को बहता छोड़ तुरंत उफनती नदी में कूद कर अपनी जान बचाई. बताया गया कि ड्राइवर एक अच्छा तैराक भी है, जिसकी वजह से उसकी जान बची. 

पानी में बह गया ट्रैक्टर

पानी में बह गया ट्रैक्टर

स्थानीय सरपंच का था ट्रैक्टर

नदी में पानी बढ़ने के दौरान आसपास किनारे पर खड़े ग्रामीण भी देख रहे थे, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि उफनती नदी में कूदकर ड्राइवर और ट्रैक्टर को सुरक्षित निकाला जाए. बताया गया कि ट्रैक्टर स्थानीय राखी खुर्द के सरपंच रमेश जाधव का था. इस संबंध में जब फोन पर सरपंच से बात की गई, तो बताया कि मेरी ग्राम पंचायत में एक सामुदायिक भवन निर्माण किया जा रहा है जिसके चलते दो ट्रैक्टर से इस नदी से रेत निकाली जा रही थी जिसमें एक ट्रैक्टर थोड़ी-सी दूर पर खड़ा था, जो सुरक्षित है. वहीं, अचानक नदी में बाढ़ का पानी बढ़ जाने के चलते मेरा ट्रैक्टर बाढ़ में फस गया.

अचानक बढ़ गई नदी में पानी

अचानक बढ़ गई नदी में पानी

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: इस जिले के रिहायशी इलाके में गाय-भैंस की तरह घूमते हैं खतरनाक जंगली हाथी, Video में देखें पूरा नजारा

पहाड़ी इलाका होने के कारण अकसर बढ़ जाता है पानी

इलाका चारों तरफ से पहाड़ी क्षेत्र से घिरा हुआ है. इस वजह से अकसर पहाड़ी में तेज बारिश होने से अचानक इस नदी में पानी का स्तर बढ़ जाता है. पहले भी कई ऐसे हादसे हो चुके हैं. इस घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर भी लगभग 400 मीटर दूर अटक जाने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जब नदी का उफान कम हुआ, उसके बाद बाहर निकाला गया. ड्राइवर भी पूरी तरह से सुरक्षित है. मौसम विभाग ने भी बड़वानी जिले में भारी बारिश की चेतावनी दी है. प्रशासन भी लगातार चेतावनी जारी करता रहा है कि उफ़नती नदी-नालों से अपने वाहनों को न निकाले.

ये भी पढ़ें :- 4 साल की मासूम को बुजुर्ग ने बनाया हवस का शिकार, मां ने रोका तो की ऐसी हरकत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Tractor में रेत भर रहे थे लोग, अचानक बढ़ा नदी में पानी और तिनके की तरह बह गया ट्रैक्टर
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close