विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

अंबिकापुर पहुंचे सीएम बघेल, 100 करोड़ की लागत से इंडोर स्टेडियम बनाने का किया ऐलान

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत मंगलवार को अंबिकापुर पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल शासकीय पीजी कॉलेज ग्राउंड के हॉकी स्टेडियम से युवाओं से सीधा संवाद किया. जिसमें काफी संख्या में छात्र-छात्राएं और युवा मौजूद रहे.

Read Time: 3 min
अंबिकापुर पहुंचे सीएम बघेल, 100 करोड़ की लागत से इंडोर स्टेडियम बनाने का किया ऐलान
अंबिकापुर:

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत अंबिकापुर के दौरे पर रहे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अंबिकापुर के शासकीय पीजी कॉलेज ग्राउंड के हॉकी स्टेडियम से युवाओं से सीधा संवाद किया. जिसमें काफी संख्या में छात्र-छात्राएं और युवा मौजूद रहे. इस दौरान सीएम ने युवाओं के मांगो को भी पूरा करने का आश्वासन दिया.

o40m36ho

भेंट- मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे युवा.

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि अगले सत्र से प्रदेश के सभी जिलों में अंग्रेजी माध्यम के उत्कृष्ठ कॉलेज खोले जाएंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने सरगुजा संभाग के सभी जिलों में शासकीय बीएड कॉलेज और मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी, भरतपुर जिले में लॉ कॉलेज खोले जाने की भी घोषणा की. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में 377 अंग्रेजी माध्यम के स्वामी आत्मानंद स्कूल खोले गए हैं. करीब 300 हिंदी माध्यम के आत्मानंद स्कूल हैं. छात्रों को बेहतर अध्ययन के लिए ये कॉलेज खोले जाएंगे. मुख्यमंत्री ने छात्र-छात्राओं की मांग पर कई घोषणाएं की. सीधा संवाद  के दौरान उन्होंने अंबिकापुर संभाग मुख्यालय में 100 करोड़ की लागत से इंडोर स्टेडियम व लाइब्रेरी की घोषणा की.

26tj76g

अंबिकापुर संभाग मुख्यालय में 100 करोड़ की लागत से इंडोर स्टेडियम व लाइब्रेरी की घोषणा की.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने युवाओं से सीधा संवाद करते हुए कहा कि मूक बधिर बच्चों के लिए राज्य स्तर पर एक रेजिडेंशियल कालेज आरंभ किया जाएगा. अब तक ऐसे बच्चों के लिए सिर्फ स्कूल की ही सुविधा है. भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में 6 जिलों-सरगुजा, जशपुर, बलरामपुर, सुरजपुर, कोरिया, मनेन्द्रगढ़ से बड़ी संख्या में युवा, कॉलेज के छात्र-छात्राएं, सहित अन्य युवा भी शामिल हुए. कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने सपनों के छत्तीसगढ़ पर भाषण व कविता प्रस्तुत किए. वहीं इस मौके पर डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव, कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, सहित विधायक उपस्थित

थे.ये भी पढ़े: सूरजपुर: हादसे में महिला की मौत, हत्या की आशंका में 24 घंटे से नहीं किया शव का अंतिम संस्कार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close