विज्ञापन
Story ProgressBack

Jashapur : पोल्ट्री फॉर्म में मजदूर बनकर रह रहे थे नक्सली, AK-47 रायफल के साथ कमांडर सहित 3 गिरफ्तार 

Chhattisgarh: जशपुर जिले में पुलिस ने नक्सली कमांडर सहित 3 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इनके बारे में जल्द ही पुलिस खुलासा करेगी. 

Read Time: 2 min
Jashapur : पोल्ट्री फॉर्म में मजदूर बनकर रह रहे थे नक्सली, AK-47 रायफल के साथ कमांडर सहित 3 गिरफ्तार 

Naxalite Arrested: छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां AK-47रायफल के साथ पुलिस ने नक्सली कमांडर सहित 3 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सली कई बड़ी घटनाओं में शामिल रहे हैं. आज जशपुर पुलिस प्रेस कांफ्रेस लेकर पकड़े गए नक्सलियों के बारे में पूरी डिटेल बताएगी.  

घेराबंदी कर 3 नक्सलियों को दबोचा

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी के तहत बुधवार को जशपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस को सूचना मिली थी कि 3 नक्सली पोल्ट्री फार्म में मजदूर बनकर रह रहे हैं. इसकी सूचना के बाद पुलिस ने नारायणपुर थाना क्षेत्र के करमा गांव में घेराबंदी कर 3 नक्सलियों को दबोच लिया. बताया जा रहा है कि इनमें एक कमांडर है. इसके पास से AK-47 रायफल भी बरामद किया गया है. इसके अलावा दो नक्सली और पकड़े गए हैं. इन सभी नक्सलियों से पुलिस पूछ्ताछ कर रही है. नक्सली कमांडर की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा है कि और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: स्कूल के हॉस्टल में छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, हैरान कर देने वाली है घटना

सरकार हुई सख्त 

इधर छत्तीसगढ़ में बढ़ रही नक्सली वारदातों के बीच अब सरकार सख्त हो गई है. बस्तर (Bastar)सहित प्रदेश के अन्य नक्सल प्रभावित जिले की पुलिस को नक्सल अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं. इसके बाद इन इलाकों में पुलिस और भी ज्यादा सख्त हो गई है. इस अभियान के तहत जशपुर पुलिस को हथियार के साथ नक्सली कमांडर को गिरफ्तार करने में कामियाबी हाथ लगी है. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh IAS Transfer: अफसरों के फिर हुए तबादले, इस जिले के कलेक्टर भी बदले गए, यहां देखें पूरी लिस्ट
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close