विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh IAS Transfer: अफसरों के फिर हुए तबादले, इस जिले के कलेक्टर भी बदले गए, यहां देखें पूरी लिस्ट

IAS Transfer List: लोकसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ में अफसरों के तबादलों का दौर जारी है. राज्य सरकार ने एक बार फिर प्रशासनिक सर्जरी करते हुए 6 IAS अफसरों के ट्रांसफर कर दिए हैं.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh IAS Transfer: अफसरों के फिर हुए तबादले, इस जिले के कलेक्टर भी बदले गए, यहां देखें पूरी लिस्ट

Chhattisgarh IAS Transfer List: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अफसरों का तबादला किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी की गई तबादला सूची में साल 2004 बैच के आईएएस अधिकारी अन्बलगन पी, दीपक सोनी सहित  6 अफसरों के नाम हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद अफसरों के तबादलों का दौर लगातार चल रहा है. अब लोकसभा चुनाव से पहले आधा दर्जन IAS अफसरों के फिर तबादला कर दिया गया है.

इन अफसरों का हुआ ट्रांसफर

लोकसभा चुनाव के पहले प्रदेश में अफसरों के तबादलों का दौर जारी है. राज्य सरकार ने एक बार फिर प्रशासनिक सर्जरी करते हुए 6 IAS अफसरों के ट्रांसफर कर दिए हैं. साल  2011 बैच के आईएएस अधिकारी दीपक सोनी (Dipak Soni) को केवल नियंत्रक खाद्य एवं औषधि प्रशासन के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त करते हुए मनरेगा आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. वहीं, 1997 बैच की आईएएस अधिकारी निहारिका बारीक को अतिरिक्त प्रभार मनरेगा आयुक्त से मुक्त कर दिया गया है. वहीं,  2014 बैच के IAS अधिकारी कुलदीप शर्मा को उनके पुराने पद के साथ-साथ नियंत्रक खाद्य एवं औषधि प्रशासन का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. साल 2014 बैच के आईएएस अधिकारी अमृत विकास तोपनो को सक्ती जिला का कलेक्टर बनाया गया. 

ये भी पढ़ें Krishak Unnati Yojana: छत्तीसगढ़ में अन्नदाताओं के खिले चेहरे, सरकार ने 25 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर किए 13 हजार करोड़ रुपये

इन अफसरों का भी हुआ ट्रांसफर 

इसी तरह 2015 बैच की IAS अधिकारी नूपुर राशि पन्ना को शक्ति कलेक्टर के प्रभार से हटाते हुए मुख्य कार्यपालन अधिकारी छत्तीसगढ़ राज्य जल संग्रहण क्षेत्र प्रबंधन एजेंसी के पद पर पदस्थ किया गया है. इनके अलावा, 2019 बैच की आईएएस अधिकारी नम्रता जैन (Namrata Jain) को सीईओ जिला पंचायत बलौदाबाजार के पद से हटाते हुए उन्हें मिशन संचालक राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के पद पर पदस्थ किया गया है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: खुले में सड़ रही किसानों की कमाई, बलौदा बाजार में जिम्मेदार क्यों नहीं रख रहे धान का 'ध्यान'?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close