विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2023

फेस्टिव सीजन पर लेना चाहते हैं 2 व्हीलर.....? इन बेस्ट स्कूटर मॉडल्स पर करें गौर 

इसी कड़ी में अगर आप भी अपने लिए टू-व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको देश में बिकने वाले टू-व्हीलर्स के टॉप मॉडल्स के बारे में बताने वाले हैं जिससे कि खरीदारी के वक्त आपके लिए सहूलियत रहे. आइए इस लिस्ट पर नजर डालते हैं: 

Read Time: 3 min
फेस्टिव सीजन पर लेना चाहते हैं 2 व्हीलर.....? इन बेस्ट स्कूटर मॉडल्स पर करें गौर 
Image Source : OLA S1 Official Website

Best Two Wheelers: फेस्टिव सीजन के आते ही देशभर में गाड़ियों की खरीदारी बढ़ जाती है. तमाम लोग साल भर फेस्टिव सीजन का इंतजार इसलिए करते हैं ताकि उन्हें बंपर ऑफर मिल सके. यही वजह है कि इस समय में लोग अपने लिए गाड़ी या 2 व्हीलर खरीदने की प्लानिंग करते हैं. कार कंपनियों से लेकर टू-व्हीलर्स कंपनियां भी ऐसे मौके पर खूब शानदार ऑफर की पेशकश करती है. इसी कड़ी में अगर आप भी अपने लिए टू-व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको देश में बिकने वाले टू-व्हीलर्स के टॉप मॉडल्स के बारे में बताने वाले हैं जिससे कि खरीदारी के वक्त आपके लिए सहूलियत रहे. आइए इस लिस्ट पर नजर डालते हैं: 


1. Honda Activa 6G (होंडा एक्टिवा 6G) 

Honda Activa 6G (होंडा एक्टिवा 6G) की कीमत 76,234 रुपये से शुरू होकर इसके टॉप एन्ड वेरिएंट के लिए 82,734 रुपये तक जाती है. रिपोर्ट्स की मानें तो, Honda Activa 6G (होंडा एक्टिवा 6G) देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला टू-व्हीलर्स है. 

2. Honda Activa 125 (होंडा एक्टिवा 125) 

Honda Activa 125 (होंडा एक्टिवा 125)  की कीमत 79,806 रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए 88,979 रुपये तक जाती है. ये टू व्हीलर भी Honda कंपनी का है जो अपने शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ें: SUV खरीदने से पहले जान लीजिए जरूरी बातें...बेहद सस्ते में मिल रही ये गाड़ी

3. TVS Jupiter (टीवीएस जुपिटर)

TVS Jupiter (टीवीएस जुपिटर) की कीमत 73,240 रुपये से शुरू होकर  89,105 रुपये के तक जाती है. देश में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर TVS Jupiter (टीवीएस जुपिटर) है. 

4. Hero Zoom (हीरो जूम)

Hero Zoom (हीरो जूम) की कीमत 70,184 रुपये से शुरू होकर टॉप एन्ड के लिए 78,517 रुपये तक जाती है. Hero Zoom (हीरो जूम) भी अपने लुक के लिए काफी ज्यादा मशहूर है. इस स्कूटर को Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) कंपनी बनाती है. 

5. OLA S1 Pro (ओला एस1 प्रो)

OLA S1 Pro (ओला एस1 प्रो) बीते साल 15 अगस्त को लॉन्च हुई थी. इसकी कीमत  1.40 लाख रुपये से शुरू होकर 1.47 लाख रुपये के बीच है. बताते चलें यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर और बेस्ट माना जाता है. 

(नोट : यहां पर बताई गई सभी कीमतें एक्स शो रूम है. इन स्कूटरों की ऑन-रोड कीमतों में अंतर हो सकता है. ज्यादा जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें. )


यह भी पढ़ें: लग्जरी गाड़ी के शौकीनों के लिए खुशखबरी... BMW iX1 हुई लॉन्च, जानिए कीमत  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close