विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

दिवाली पर खरीदना चाहते हैं गाड़ी...इस SUV पर मिल रही 2 लाख की छूट, जानिए फीचर्स

देखा गया है कि फेस्टिव सीजन पर तमाम कंपनियां गाड़ी खरीदने पर बंपर छूट देती है. ऐसे में अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं और गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हैं. आपको बता दें कि Hyundai (हुंडई) अपनी एक SUV पर 2 लाख का शानदार डिस्काउंट दे रही है.

Read Time: 3 min
दिवाली पर खरीदना चाहते हैं गाड़ी...इस SUV पर मिल रही 2 लाख की छूट, जानिए फीचर्स
Hyundai Car / Unsplash

Car Discount: देश भर में फेस्टिव की शुरुआत होने वाली है. फेस्टिव सीजन के शुरू होते ही खरीदारी भी शुरू हो जाती है. कई सारे लोग दिवाली में गाड़ी खरीदने की प्लानिंग करते हैं. देखा गया है कि फेस्टिव सीजन पर तमाम कंपनियां गाड़ी खरीदने पर बंपर छूट देती है. ऐसे में अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं और गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हैं. आपको बता दें कि Hyundai (हुंडई) अपनी एक SUV पर 2 लाख का शानदार डिस्काउंट दे रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

कितना मिल रहा है ऑफर ? 

इस SUV का नाम Hyundai Kona (हुंडई कोना) है. यह गाड़ी EV (Electric Vehicle) है. सबसे खास बात तो यह है कि इसके लिए आपको दिवाली तक का भी इंतजार नहीं करना होगा. कार Manufacturer Company Hyundai (हुंडई) सितंबर के महीने में अपने खरीदारों को Kona EV पर 2 लाख की छूट दे रही है. यह ऑफर CAR Dekho की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा गया है. नीचे दिए स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि Kona EV पर ग्वलियर, इंदौर और भोपाल जैसे बड़े शहरों पर 2 लाख तक की छूट दी जा रही है. यह कैश डिस्काउंट होगा और यह ऑफर 27 सितंबर से 30 सितंबर तक लिमिटेड है. 

Latest and Breaking News on NDTV

गाड़ी की कीमत जानिए 

27 सितंबर से 30 सितंबर तक Hyundai Kona EV लेने पर खरीदारों को 2 लाख की नकद छूट दी जा रही है. गाड़ी की एक्स-शोरूम) कीमत की बात करें तो यह  23.84 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप एन्ड वेरिएंट के लिए 24.03 लाख रुपये तक जाती है. यह गाड़ी EV है और इसकी सर्टिफाइड रेंज 452 किलोमीटर तक है. 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में यह गाड़ी करीब 10 सेकंड का समय लेती है. इस गाड़ी में आपको कई सारे ड्राइविंग मोड भी देखने को मिल जाते हैं. इसमें ईको, ईको प्लस, कंफर्ट और स्पोर्ट जैसे मोड शामिल है. 

यह भी पढ़ें: SUV खरीदने से पहले जान लीजिए जरूरी बातें...बेहद सस्ते में मिल रही ये गाड़ी
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close