विज्ञापन
Story ProgressBack

बिलासपुर : सब्जी खरीदने गई महिला के साथ चेन स्नैचिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

सब्जी खरीदने गई एक महिला चेन स्नैचिंग का शिकार हो गई. महिला ने बाइक सवारों का पीछा किया, लेकिन वह आरोपियों को पकड़ने में सफल नहीं हो पाई.

Read Time: 2 min
बिलासपुर :  सब्जी खरीदने गई महिला के साथ चेन स्नैचिंग,  CCTV में कैद हुई वारदात
महिला के साथ चेन स्नैचिंग

बिलासपुर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जहां एक तरफ शहर में चोरों का आतंक जारी है. वहीं, दूसरी ओर महिलाएं स्नैचिंग का शिकार हो रही हैं. शहर के पॉश इलाकों में से एक हेमू नगर में सब्जी खरीदने गई एक महिला चेन स्नैचिंग का शिकार हो गई. बाइक सवार अज्ञात युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बाइक सवार चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. तोरवा पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति का ऐलान, पिता-पुत्र की जोड़ी समेत इन नेताओं को मिली जगह

दरअसल तोरवा क्षेत्र में रहने वाली गृहिणी चंदा त्रिपाठी सोमवार शाम सब्जी लेने हेमूनगर के तहसीलदार गली में गई थीं. वहां सड़क किनारे ठेले से सब्ज़ी ले रही थीं, तभी बाइक पर हेलमेट लगाए हुए दो युवक पहुंचे और महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भाग निकले.

p6o5sg58

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है

ये भी पढ़ें- फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट की परीक्षा दे रहे 'मुन्ना भाई' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

महिला ने बाइक सवारों का पीछा किया, लेकिन वह आरोपियों को पकड़ने में सफल नहीं हो पाई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां - ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

लाइव खबर देखें:
फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close