विज्ञापन
This Article is From Jul 14, 2023

CM शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान, राज्य कर्मचारियों को अब 42% महंगाई भत्ता

राज्य के कर्मचारियों को अब केंद्र के समान 42 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा. जनवरी से जून तक महंगाई भत्ते का एरियर 3 समान किस्तों में दिया जाएगा.

CM शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान, राज्य कर्मचारियों को अब 42% महंगाई भत्ता

भोपाल: राज्य के सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशी की खबर है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते को बढ़ाने का ऐलान किया है. राज्य के कर्मचारियों को अब केंद्र के समान 42 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा. जनवरी से जून तक महंगाई भत्ते का एरियर 3 समान किस्तों में दिया जाएगा.

42% महंगाई भत्ता जुलाई माह के वेतन में जुड़कर मिलेगा, जो कि अगस्त माह से दिया जाएगा. वहीं, छठवां वेतनमान प्राप्त कर रहे कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में भी समानुपातिक वृद्धि होगी. 1 जुलाई 2023 तक सेवा के 35 वर्ष पूर्ण करने वाले कर्मचारियों को चतुर्थ समयमान वेतनमान मिलेगा.

बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की थी, जिसके बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के सरकारी कर्मचारियों को तोहफा देते हुए महंगाई भत्ता में इजाफा किया है.

भगवान शिव का जलाभिषेक करने पैदल ही 80 किलोमीटर के सफर पर निकले अम्बिकापुर के पुलिस कप्तान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM-JANMAN: बैगा, सहरिया, भरियां जनजातियों को मिल रहा इन योजनाओं का लाभ, MP में खुले 100% जन-धन अकाउंट
CM शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान, राज्य कर्मचारियों को अब 42% महंगाई भत्ता
Big negligence of MP forest department officials came to light this is how it was revealed
Next Article
MP News: एक पत्र से उड़ गई वन विभाग के अफसरों की नींद, बड़ी लापरवाही हो गई उजागर
Close