विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

चुनाव से पहले नाराज नेताओं को मनाने की कवायद! पूर्व मंत्री राघव भाई से मिले CM शिवराज

विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के तमाम रूठे हुए नेताओं को मनाने की कवायत शुरू कर दी है.

Read Time: 3 min
चुनाव से पहले नाराज नेताओं को मनाने की कवायद! पूर्व मंत्री राघव भाई से मिले CM शिवराज
शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व वित्तमंत्री राघव भाई जी से मुलाकात की

अमृत भारत योजना के तहत रेलवे स्टेशन का शिलान्यास में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अचानक प्रदेश के पूर्व मंत्री राघव भाई जी के निवास पर पहुंच गए. विवादों में फंसने के बाद से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज पहली बार पूर्व वित्तमंत्री राघव भाई जी से मुलाकात की.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का राघव भाई जी की पत्नी ने तिलक लगाकर स्वागत किया. प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री राघव भाई जी विदिशा भाजपा पार्टी का स्तंभ माने जाते हैं. राघव भाई जी जनसंघ से राजनीति में सक्रिय हैं. विदिशा जिले की पांचों विधानसभाओं में राघव भाई जी का बड़ा दखल है. राघव भाई की बेटी ज्योति शाह भी विदिशा नगर पालिका भाजपा से अध्यक्ष रह चुकी हैं. पिछले पंचवर्षीय चुनाव में राघव भाई जी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से असंतुष्ट नज़र आ रहे थे. वहीं, राघव भाई जी के साथ कई पुराने नेता लूप लाइन में पहुंचने के बाद अपने आपको असहाय महसूस कर रहे थे. 

mj0di09

शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के तमाम रूठे हुए नेताओं को मनाने की कवायद शुरू कर दी है

ये भी पढ़ें- मध्‍य प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप कार्यक्रम किया शुरू, इतने इंटर्न होंगे शामिल

चुनाव के पहले पुराने नेताओं को मनाने की कवायद 
चुनाव से पहले शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के तमाम रूठे हुए नेताओं को मनाने की कवायद शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कई पुराने नेताओं ने अपने आपको दूर कर लिया है. ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं.

बाबूलाल ताम्रकार से भी CM शिवराज ने की मुलाकात
जनसंघ पार्टी से राजनीति में सक्रिय रहे बाबूलाल ताम्रकार ने सोशल मीडिया पर पुराने भाजपा पार्टी दफ्तर का एक फोटो पोस्ट कर लिखा था कि कार्यकर्ताओं का महत्त्व तो विपक्ष में होता है. सत्ता में तो कार्यकर्ता हासिए पर डाल दिया जाता है, जो गणेश परिक्रमा करते हैं. राघव जी के निवास पर मुख्यमंत्री ने पुराने वरिष्ठ नेता बाबूलाल ताम्रकार से मुलाकात कर शहर की राजनीति पर भी चर्चा की. 

9s2jcsb

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का राघव भाई जी की पत्नी ने तिलक लगाकर स्वागत किया

ये भी पढ़ें- खंडवाः खेल विभाग का सुस्त रवैया, अब तक नहीं बन पाया शालेय खेल स्पर्धाओं का कैलेंडर

आपसी गुटबाजी को खत्म करने का बीड़ा अब खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उठाया है. आगामी चुनाव को गुटबाजी का सामना नहीं करना पड़े, इसी को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने अब नाराज नेताओं को मनाने की कवायद शुरू कर दी है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close