विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

"वो अपना पाप करते रहें,मैं अपना पुण्य करता रहूंगा" : दमोह की रैली में बोले PM नरेन्द्र मोदी

मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. इसके पहले खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रचार की कमान संभाल रखी है. वे प्रदेश में मैराथन रैलियां कर रहे हैं. बुधवार को  उनकी पहली रैली दमोह (Damoh) में हुई. जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. इसके पहले खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)ने प्रचार की कमान संभाल रखी है. वे प्रदेश में मैराथन रैलियां कर रहे हैं. बुधवार को  उनकी पहली रैली दमोह (Damoh)में हुई. जहां उन्होंने कांग्रेस (Congress)पर तीखे हमले किए. उन्होंने कहा कि मैंने पांच सालों तक मुफ्त अनाज (free grain) देने की घोषणा की तो कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगा. वो चुनाव आयोग जा रहे हैं ये शिकायत करने की मोदी ऐसा कैसे कर सकता है. मैं कहता हूं-आपको जो करना है कर लो. गरीबों की सेवा करना मैं नहीं छोडूंगा. PM मोदी ने कहा कि वो अपना पाप करते रहें,मैं अपना पुण्य करता रहूंगा. 
प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार दमोह पहुंचे PM मोदी ने रैली के जरिए जिले की आठ विधानसभा को मतदाताओं को साधने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि जब तीसरी बार मेरा कार्यकाल शुरू होगा मैं देश को दुनिया की तीसरी नंबर की अर्थव्यस्था बना दूंगा. उन्होंने कहा कि हमारी गारंटी खजाने लूटाने की नहीं होती है. हमारी गारंटी देश को आन-बान शान से आगे बढ़ाने की होती है. जब देश समर्थ होता है तो गरीबों पर खर्च करने का सामर्थ्य भी बढ़ता है. PM ने आगे कहा-

कांग्रेस वो पार्टी है जो गरीबों के हक का पैसा छीन लेती है. कांग्रेस वो पार्टी है जो हजारों करोड़ के घोटाले करती है. वो एक समाज को दूसरे से लड़ा कर कुर्सी पर कब्जा करना चाहती है. कांग्रेस के लिए सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है. जो लोग नोटों के गद्दे पर सोते थे आज उनकी नींद उड़ गई है. 


प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के बहाने भी गांधी परिवार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पहले ये परिवार रिमोट से देश के प्रधानमंत्री को चलाता था अब वो पार्टी अध्यक्ष को रिमोट से चला रहे हैं. हालांकि जब रिमोट के सेल खत्म हो जाते हैं तो खड़गे जी भी अच्छी बात करने लगते हैं. पिछले दिनों उन्होंने कहा कि भाजपा में पांच पांडव हैं. हमें गर्व है कि हम पांच पांडवों की राह पर चल रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि यदि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो फिर कदम-कदम पर बीजेपी को रोका जाएगा. आपके विकास कार्य रूक जाएंगे. इसलिए आपको फिर से बीजेपी की सरकार बनवानी है. 

ये भी पढ़ें: MP Election : 20 घंटे में BJP नेता का बदला 'दिल'- राजनाथ के मंच पर थे, फिर खरगे के सामने कांग्रेस में हो गए शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close