विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 18, 2023

MP Election : वोटिंग के बाद प्रहलाद पटेल ने नाती के साथ बिताया दिन, मनपसंद व्यंजन का लिया स्वाद

सुकून के साथ आज प्रहलाद पटेल ने गोटेगांव से आए सीताफल का भी सेवन किया. राजनीतिक चर्चा करते हुए प्रहलाद पटेल ने बताया कि इस बार जितना चुनाव में मतदान हुआ है वह रिकॉर्ड है और इसका मतलब है कि मातृशक्ति ने खुलकर भारतीय जनता पार्टी का सहयोग किया है.

Read Time: 3 mins
MP Election : वोटिंग के बाद प्रहलाद पटेल ने नाती के साथ बिताया दिन, मनपसंद व्यंजन का लिया स्वाद
जबलपुर:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग समाप्त हो चुकी है. इस दौरान चुनावी उम्मीदवारों ने जमकर भाग-दौड़ की है. अब वोटिंग के बाद ये प्रत्याशी सुकून का पल बिता रहे हैं. ऐसे में आज एनडीटीवी ने केंद्रीय जल शक्ति एवं खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री और नरसिंहपुर के भारतीय जनता पार्टी विधानसभा उम्मीदवार (BJP Candidate) प्रहलाद सिंह पटेल (Union Minister Prahlad Singh Patel) से मुलाकात की. लगभग 45 दिनों के थका देने वाले चुनाव प्रचार के बाद आज प्रहलाद सिंह पटेल घर पहुंचे थे. जबलपुर में उनका इंतजार उनकी बेटी और उनके नवजात नाती प्रद्युमन कर रहे थे.

Add image caption here

नाती के साथ केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

नाती के साथ गुजारा सुकून भरा दिन

प्रहलाद पटेल चुनाव के बीच समय निकालकर कभी अपने नाती से मिलने तो आ जाते थे, लेकिन आज पूरा समय उन्होंने अपनी बेटी के बेटे के साथ गुजारा. प्रहलाद पटेल ने कहा कि जैसे ही चुनाव संपन्न हुआ वे जबलपुर के अपने घर आ गए हैं और आज यही रहेंगे क्योंकि फिर उन्हें वापस नरसिंहपुर फिर दिल्ली जाना है.

प्रहलाद पटेल की श्रीमती पुष्प लता पटेल ने बताया कि आज घर में ही  प्रहलाद के मन पसंद भोजन तैयार किया गया, सुबह गुड से तैयार किए हुए व्यंजन बनाए थे. सुकून के साथ आज प्रहलाद पटेल ने गोटेगांव से आए सीताफल का भी सेवन किया. 
पत्नी और बेटी के साथ प्रहलाद पटेल

पत्नी और बेटी के साथ प्रहलाद पटेल

राजनीतिक चर्चा भी हुई

राजनीतिक चर्चा करते हुए प्रहलाद पटेल ने बताया कि इस बार जितना चुनाव में मतदान हुआ है वह रिकॉर्ड है और इसका मतलब है कि मातृशक्ति ने खुलकर भारतीय जनता पार्टी का सहयोग किया है. प्रहलाद पटेल ने दावा किया कि 2003 के चुनाव परिणाम से भी बेहतर चुनाव परिणाम इस बार मध्य प्रदेश में देखने आएंगे.

2024 के लोकसभा चुनाव के रोड मैप पर चर्चा करते हुए पटेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी के लिए 2024 का चुनाव कहीं से भी कठिन नहीं है, जनता मन बन चुकी है कि मोदी को ही नेतृत्व देना है.

प्रहलाद पटेल ने कहा कि कमलनाथ के क्षेत्र के शाहपुरा से भारतीय जनता पार्टी को एक बूथ  से 2- 5 वोट ही मिलते थे, उसी गांव में लोगों द्वारा मतदान का बहिष्कार कर देना, कमलनाथ के वंशवाद को समाप्त करने की पहल है और अब कमलनाथ को मान लेना चाहिए कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है.

यह भी पढ़ें : MP Election : लोकतंत्र के सच्चे सिपाही, इनके जज्बे को सलाम, दिव्यांग-बुजुर्गों ने कैसे निभाया फर्ज? देखिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Bypoll: भाजपा ने अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में इस नेता को दिया टिकट, 10 जुलाई को होगा मतदान
MP Election : वोटिंग के बाद प्रहलाद पटेल ने नाती के साथ बिताया दिन, मनपसंद व्यंजन का लिया स्वाद
Chhattisgarh News Elections former CM Raman Singh warns officials to signing files from old dates
Next Article
'पुरानी तारीखों से फाइलों पर साइन करना बंद करें', पूर्व CM रमन सिंह ने अधिकारियों को दी चेतावनी
Close
;