विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

MP Election 2023 : शिवराज सिंह चौहान का ताबड़तोड़ दौरा, CM ने कहा-शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, लेकिन फंसना नहीं

MP Election : शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "जंगल में शिकारी आता है, दाना डालता है, जाल बिछाता है और पक्षियों को पकड़कर ले जाता है. ऐसे ही कांग्रेसी आएगा, जाल बिछाएगा, लेकिन तुम जाल में मत फंसना. अब ये लोग फिर से नए-नए प्रलोभन दे रहें हैं, इनसे सावधान रहना. 

Read Time: 4 min
MP Election 2023 : शिवराज सिंह चौहान का ताबड़तोड़ दौरा, CM ने कहा-शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, लेकिन फंसना नहीं

Assemblyelection2023 : मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ताबड़तोड़ दौरा कर रहे हैं. सीएम शिवराज ने मंगलवार को 7 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों (BJP Candidate) के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. सीएम शिवराज ने विधानसभा जावद में भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सखलेचा, गरोठ में चंदर सिंह सिसोदिया, जावरा में राजेंद्र पांडे, महिदपुर में बहादुर सिंह चौहान, सुसनेर में विक्रम सिंह राणा, सांवेर में तुलसी राम सिलावट और देपालपुर में मनोज पटेल के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) और कमलनाथ (Kamal Nath) को जमकर घेरा.

CM ने कहा- शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, लेकिन फंसना नहीं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "जंगल में शिकारी आता है, दाना डालता है, जाल बिछाता है और पक्षियों को पकड़कर ले जाता है. ऐसे ही कांग्रेसी आएगा, जाल बिछाएगा, लेकिन तुम जाल में मत फंसना. अब ये लोग फिर से नए-नए प्रलोभन दे रहें हैं, इनसे सावधान रहना. 

कांग्रेस को विकास से कोई लेना-देना नहीं है. विकास में उनका विश्वास ही नहीं है. सवा साल के लिए कांग्रेस की सरकार आई थी लेकिन कांग्रेस ने विकास नहीं महाविनाश करने का काम किया है. कांग्रेस के नेताओं का मध्यप्रदेश से भावनात्मक रिश्ता नहीं है.

शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री, मध्यप्रदेश

"बहन-बेटी के आगे झुकता है शिवराज का शीश"

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मैंने नवरात्री में कन्या पूजन करवाया तो दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) कहते है कि मुख्यमंत्री नाटक-नौटंकी कर रहे हैं, उन्हें बहनों का पूजन नाटक-नौटंकी लगता है. कमलनाथ ने हमारी सम्मानित मंत्री को आइटम कहा था. दिग्विजय ने बहन को टंच माल कहा था. मेरे लिए माँ, बहन और बेटी का पूजन माँ की सेवा है. शिवराज का शीश तो हमेशा बहन और बेटी के आगे झुका ही है.

"कमलनाथ जी को सेठ कहा तो चिढ़ गए"

सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा कि, कांग्रेस धन्य हैं, और सेठ कमलनाथ जी ने तो खूब चमत्कार किए, लेकिन उन्हें सेठ कहा तो वो चिढ़ गये. कहने लगे मुझे उद्योगपति कह रहे हो, अब उद्योगपति न कहू तो क्या उन्हें मजदूर कहूं. कमलनाथ जी खुद ही कहते हैं कि, मैं निजी विमान से घूमता हूं. निजी विमान किसके पास होता है किसान के पास तो नहीं होता है. कमलनाथ कभी किसी के खेत में उतरे नहीं है, किसान का दुख-दर्द कभी देखा नहीं है. एक पांव देश में तो एक पांव विदेश में रहता है, आप सेठ नहीं हो तो क्या हो..?

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के बयान पर भड़के शिवराज, बोले- "मुझे गालियां दो, एमपी का तो अपमान मत करो"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close