विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

MP Election 2023 : BJP पर बरसे CM भगवंत मान, कहा-शिवराज सरकार में मची है लूट

आम आदमी पार्टी (AAP) की भले ही जमीन तैयार न हो, लेकिन यह पार्टी भ्रष्टाचार सहित किसानों, व्यापारियों, बेरोजगारों, महिलाओं और विशेष कर पढ़े-लिखे नौजवानों से जुड़ी समस्याओं को मुद्दा बनाकर चुनाव में उतर रही है.

Read Time: 4 min
MP Election 2023 : BJP पर बरसे CM भगवंत मान, कहा-शिवराज सरकार में मची है लूट

Assemblyelection2023 : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव (Madhya Assembly Election 2023) लड़ रही आम आदमी पार्टी (AAP) की भले ही जमीन तैयार न हो, लेकिन यह पार्टी भ्रष्टाचार सहित किसानों, व्यापारियों, बेरोजगारों, महिलाओं और विशेष कर पढ़े-लिखे नौजवानों से जुड़ी समस्याओं को मुद्दा बनाकर चुनाव में उतर रही है. पार्टी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जमकर प्रचार-प्रसार कर रही है. आम आदमी पार्टी ने इस बार अपने राष्ट्रीय नेताओं को प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में बुलाकर प्रचार-प्रसार करवा रही है. इसी सिलसिले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (Punjab Chief Minister Bhagwant Maan) गुरुवार को छतरपुर जिले के तीन प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल कराने पहुंचे और रोड शो (Road Show) के दौरान राज्य की शिवराज सिंह सरकार (Shivraj Singh Chouhan) पर जमकर हमला बोला.


राज्य और देश को बर्बाद कर रही है BJP

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान महाराजपुर, छतरपुर और बिजावर विधानसभा से आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों (AAP Candidate) के समर्थन में नामांकन पर्चा दाखिल कराने आये थे. उन्होंने नौगांव में रोड शो के दौरान बस स्टैण्ड पर अपने वाहन से ही मौजूद लोगों को संबोधित किया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chouhan) पर जमकर बरसे.

भगवंत मान ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस देश को बीजेपी और उनके नेता पूरी तरह से तबाह करने में जुटे हुये है. आम आदमी पार्टी डटकर बीजेपी और उनके नेताओं के झूठे आरोपों और मनमानी कार्रवाईयों का विरोध कर रही है. उन्होंने कहा कि यह अवसर आपके हाथ में है कि जनता आम आदमी पार्टी का साथ दे और अपने राज्य सहित आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंके.


मध्यप्रदेश और बुन्देलखण्ड में मची हुई है लूट : पंजाब CM

भगवंत सिंह मान ने आरोप लगाया कि सुनकर और देखकर हर किसी को तकलीफ हो सकती है कि लगातार मध्यप्रदेश जैसे राज्य में भाजपा की सत्ता संभालने वाले शिवराज सिंह के शासन में लूट मची है. भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है. वहीं  आवाज उठाने वाले लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमें दर्ज किये जा रहे हैं.

देश की तमाम जांच एजेंसियों को भाजपा की सरकार और उनके नेताओं ने कठपुतली बना रखा है. भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष करने के लिये ही आम आदमी पार्टी का जन्म हुआ है. मैं आपको अपने नेता अरविन्द केजरीवाल की ओर से यह विश्वास दिलाता हूं कि यदि आपने अपने इस क्षेत्र से और राज्य से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को चुनकर इस पार्टी की सरकार बनाने में मदद की तो आने वाला कल आपका होगा.

भगवंत मान

मुख्यमंत्री, पंजाब

पुलिस ने एक नहीं दर्जनों बार बर्बरतापूर्ण कार्रवाईयां की हैं : मान

भगवंत मान ने आरोप लगाया कि मुझे पता चला है कि इस जिले में संघर्ष कर रही हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस ने एक नहीं दर्जनों बार बर्बरतापूर्ण कार्रवाईयां की हैं. हमारी महिला कार्यकर्ताओं को भी नहीं छोड़ा गया. उन्होंने कहा कि मुझे हैरानी है कि हमारे कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा बदले की कार्रवाई कर रही है. इन सब समस्याओं से जनता को निजात दिलाने के लिये ही हमने इस विधानसभा चुनाव में भाग लेने का निर्णय लिया है.

यह भी पढ़ें : MP Election : मुख्यमंत्री को दिए ₹10, 20, 50, CM ने कहा- आप ही परिवार, आप ही शिवराज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close