विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023 : 'सिंपल' तारीख नहीं बता पायीं डिंपल, कहा- 15 तारीख को दबाएं साइकल का बटन

MP Election : डिंपल यादव आज निवाड़ी से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी मीरा दीपक यादव और पृथ्वीपुर से मिनी यादव के समर्थन में सभा को संबोधित करने और रोड शो करने के लिए निवाड़ी पहुंची थीं. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भरी सभा में यह कह दिया कि 15 तारीख को साइकिल का बटन दबाकर सपा प्रत्याशी को विजयी बनाए.

Read Time: 3 min
MP Election 2023 : 'सिंपल' तारीख नहीं बता पायीं डिंपल, कहा- 15 तारीख को दबाएं साइकल का बटन
निवाड़ी:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्यप्रदेश में चुनावी शोर जमकर मचा हुआ है. देश भर के दिग्गज नेता चुनावी प्रचार (Election Campaign) के लिए प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं और अपनी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार जनसभा, रोड शो और बैठक लेते हुए कर रहे हैं. इसी सिलसिले में आज मध्यप्रदेश के निवाड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की राज्यसभ सदस्य और पार्टी अध्यक्ष अखिलेख यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी (Dimple Yadav) पहुंची थीं, लेकिन भरे मंच पर उन्होंने गलत दिन वोटिंग की अपील करते हुए कहा कि 15 तारीख को साइकल की बटन दबाइए. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

निवाड़ी और पृथ्वीपुर कैंडिडेट का प्रचार करने पहुंची थीं डिंपल

सपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करने निवाड़ी जिले पहुंचीं यूपी के मैनपुरी से राज्यसभा सांसद (Member of Rajya Sabha) डिम्पल यादव को ये ही नहीं पता कि मध्यप्रदेश में मतदान कब होंगे. रोड शो के दौरान उन्होंने जनता से 15 नवंबर को मतदान करने और साइकिल का बटन दबाने की अपील कर दी.

डिंपल आज निवाड़ी से सपा प्रत्याशी मीरा दीपक यादव और पृथ्वीपुर से मिनी यादव के समर्थन में सभा को संबोधित करने और रोड शो करने के लिए निवाड़ी पहुंची थीं. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भरी सभा में यह कह दिया कि 15 तारीख को साइकिल का बटन दबाकर सपा प्रत्याशी को विजयी बनाए.

हैरत की बात है कि एक राज्यसभा सांसद को यह तक नहीं पता कि मध्यप्रदेश में मतदान कब होने है और वो पार्टी व प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित करने के लिए रोड शो कर रही थीं. बहरहाल भले ही उनसे अनजाने में यह गलती हुई होगी, लेकिन आसपास वालों ने भी उन्हें यह नहीं कहा कि मतदान 15 को नहीं 17 नवंबर को है.

यह भी पढ़ें : MP Election : झंडा-बैनर-पोस्टर का धंधा हुआ मंदा, स्मार्ट प्रचार में AI का भी सहारा ले रहे हैं प्रत्याशी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close