विज्ञापन
Story ProgressBack

बड़वानी : केंद्रीय मंत्री अनुराग ने कहा राम को काल्पनिक मानती है कांग्रेस

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़वानी में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कहा कि कांग्रेस राम को काल्पनिक मानती है, ये लोग कभी राम के जुलूस पर बम फेंकते हैं तो कभी गोली चलाते हैं. इनके ही लोग गीता और रामायण का अपमान करते हैं. कांग्रेस और उनके सहयोगी दल सनातन धर्म को खत्म की बात करते हैं.

Read Time: 3 min
बड़वानी : केंद्रीय मंत्री अनुराग ने कहा राम को काल्पनिक मानती है कांग्रेस
बड़वानी:

मध्यप्रदेश में इन दिनों बीजेपी की तरफ से जन आशीवार्द यात्रा निकाली जा रही है. इस यात्रा के जरिए भारतीय जनता पार्टी विधान सभा चुनाव से पहले एक तरह से ही पार्टी के प्रमुख नेताओं का प्रदेश दौरा करवा रही है. जैसे-जैसे यात्रा बढ़ रही है इससे बीजेपी के दिग्गज नेता जुड़ते जा रहे हैं. बड़वानी में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सरकार का जमकर गुणगान किया वहीं कांग्रेस घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.


राम के जुलूस पर कभी बम फेंकते हैं तो कभी गोली चलाते हैं कांग्रेस के लोग : अनुराग ठाकुर

बड़वानी में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम को काल्पनिक मानती है, ये लोग कभी राम के जुलूस पर बम फेंकते हैं तो कभी गोली चलाते हैं. इनके ही लोग गीता और रामायण का अपमान करते हैं. कांग्रेस और उनके सहयोगी दल सनातन धर्म को खत्म की बात करते हैं. भारत में मुगल और अंग्रेज आकर चले गए लेकिन सनातन धर्म यहां था है और हमेशा रहेगा. 


राहुल-सोनिया पर तंज, मोदी-शिवराज की तारीफ

अनुराग ठाकुर ने अपने भाषण के दौरान राजस्थान के हालात पर जिक्र करते हुए कहा कि वहां 5 साल में 2 लाख  महिलाओं के साथ अपराध हुए, हर दिन 17 से 18 महिलाओं के साथ दुष्कर्म होते हैं, लेकिन राहुल गांधी या सोनिया गांधी वहां कभी भी एक बार भी नहीं गए. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार पहले अपनी लाडली बहनों के खाते में हर माह एक हजार रुपये की राशि डाल रही थी, वहीं अब 1250 रुपए डाल रही है. राहुल गांधी ने तो मध्य प्रदेश में किसानों का कर्ज माफ करने और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करके गए थे. लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों को किसान सम्मान निधि दी, बहनों के लिए शौचालय और पक्के मकान भी बनवा दिए. इसके साथ ही मोदी जी ने और शिवराज जी ने रसोई गैस के दाम कम कर दिए. आज भारत आगे बढ़ रहा है हमारे युवाओं ने खेल के क्षेत्र में दुनियाभर में  देश का नाम रोशन किया है. वैज्ञानिकों ने चंद्रयान-3 को चांद पर सफलतापूर्वक पहुंचाया है. जी-20 की सबसे सफल बैठक करने से भारत का कद पूरी दुनिया में बढ़ गया है. बड़वानी में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा मौजूद थे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close