विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2023

अनूपपुर : सीएम शिवराज की रैली में जेबकतरों का बोलबाला, सैंकड़ों की कटी जेब

हालांकि यह घटना  सीएम के रोड शो के दौरान घटित हुई है घटना से आहत तो सभी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बाद इसकी लिखित शिकायत कोतवाली में कराई जाएगी.

Read Time: 3 min
अनूपपुर : सीएम शिवराज की रैली में जेबकतरों का बोलबाला, सैंकड़ों की कटी जेब

जिले मे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अनूपपुर में रोड शो शासकीय तुलसी महाविद्यालय से लेकर अमरकंटक तिराहे तक चला, इस दौरान मुख्यमंत्री ने जहाँ आमजनों का अभिवादन स्‍वीकार किया तो वहीं जेब कतरों की बल्‍ले–बल्‍ले रहीं मुख्यमंत्री की सुरक्षा को ताक में रख जेब कतरों ने कई नामीगिरामी लोगों की जेब पर हाथ साफ किया. 

जानकारी के अनुसारशासकीय तुलसी महाविद्यालय अनूपपुर से लेकर अमरकंटक तिराहे तक मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान सैकड़ों लोगो की जेब काट ली गई जिसमें ब्राह्मण समाज सुधारक सेवा समिति के जिला अध्यक्ष की जेब से ₹5000 के भरे पर्स को जेब कतरो ने पार कर दिया, वही भाजपा नेता मनोज द्विवेदी की जेब से ₹10000, पत्रकार वीरेंद्र राठौर के जेब से लगभग ₹2000 की राशि, इसके अलावा भारत विकास परिषद के जिला अध्यक्ष राज किशोर तिवारी के 3.5 तोला से अधिक वजनी की सोने की चैन जेब कतरो ने गले से पार कर दी. 

हालांकि यह घटना  सीएम के रोड शो के दौरान घटित हुई है घटना से आहत तो सभी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बाद इसकी लिखित शिकायत कोतवाली में कराई जाएगी.

बीते 3 दिनों से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दौरे की तैयारी कर रहा था वहीं पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात थी साथ हैं प्रस्तावित रोड शो वाले रास्ते में लगातार पुलिस के  गाड़ियों का आवाजाही बनी रहीं उसके बावजूद जेब कतरों ने लोगों की जेब साफ कर दी, इस घटना क्रम में ने जिले में पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

गौर करने वाली बात तो यह कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में शहडोल जिले के एडीजी सहित 33 जिलों के एसपी और भारी फोर्स होने के बावजूद पॉकेट मार गैंग हाथ साफ करती रही और पुलिस असहाय बनी रही. इससे मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close