विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

अनूपपुर : अंधेरे की वजह से कुएं में गिरा तेंदुआ, घंटों मशक्कत के बाद सुबह वन विभाग की टीम ने निकाला

काफी मशक्कत के बाद तेंदुए को कुएं से बाहर निकाला गया. इसी बीच तेंदुए ने वनकर्मियों पर हमला कर दिया. हमला होने के कारण कर्मचारी की वर्दी फट गई है. हालांकि, झपट्टा मारकर तेंदुआ सुरक्षित जंगल में भाग गया.

Read Time: 2 min
अनूपपुर : अंधेरे की वजह से कुएं में गिरा तेंदुआ, घंटों मशक्कत के बाद सुबह वन विभाग की टीम ने निकाला

जिले के पकरिया गांव के लगे जंगल से एक तेंदुआ भटकता हुआ ग्रामीण क्षेत्र में देर रात्रि आकर गहरे कुएं में गिर गया. सुबह ग्रामीणों ने देखा कि कुएं में तेंदुआ है तो तत्काल वन विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम आ गई है. हालांकि, इस क्रम में कुएं के आस-पास काफी भीड़ जमा हो गई थी.

वन मंडलाधिकारी अनूपपुर सुशील कुमार प्रजापति के निर्देशन से वन्यप्राणी तेंदुआ का रेस्क्यू कार्य प्रारंभ किया गया. काफी मशक्कत के बाद तेंदुए को कुएं से बाहर निकाला गया. इसी बीच तेंदुए ने वनकर्मियों पर हमला कर दिया. हमला होने के कारण कर्मचारी की वर्दी फट गई है. हालांकि, झपट्टा मारकर तेंदुआ सुरक्षित जंगल में भाग गया.

खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू टीम में चोटिल कर्मचारियों का इलाज करा दिया गया है. वन विभाग की टीम ने बहुत ही साहस के साथ तेंदुआ को कुएं से बाहर निकाल लिया है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close