विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

Vivo के फोन हुए सस्ते, अब कम कीमत में खरीद सकेंगे प्रीमियम स्मार्टफोन 

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें, Vivo ने अपने दो फोन की कीमत को कम कर दिया है. इन स्मार्टफोन्स को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. दोनों फोन ब्रांड की Y सीरीज का हिस्सा हैं. इसका मतलब है कि दोनों ही बजट सेगमेंट के हैं.

Read Time: 3 min
Vivo के फोन हुए सस्ते, अब कम कीमत में खरीद सकेंगे प्रीमियम स्मार्टफोन 
Vivo Y 36

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें, Vivo ने अपने दो फोन की कीमत को कम कर दिया है. इन स्मार्टफोन्स को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. दोनों फोन ब्रांड की Y सीरीज का हिस्सा हैं. इसका मतलब है कि दोनों ही बजट सेगमेंट के हैं. ब्रांड ने Vivo Y36 और Vivo Y02t की कीमतें कम कर दी हैं. इन फोन की खरीदारी पर कस्टमर्स को 1,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. Vivo Y36 में आपको दमदार बैटरी, प्रोसेसर और बेहतरीन कैमरा मिलता है. जबकि Vivo Y02t एक बजट फोन है जो दिलचस्प फीचर्स के साथ आता है. ऐसे में आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन्स की नई कीमत और अन्य डिटेल्स

क्या होगी इन फोन की कीमत?

Vivo Y36 की बात करें तो स्मार्टफोन का 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 16,999 रुपये में आता है, जो अब 15,999 रुपये में मिलेगा. जबकि Vivo Y02t का 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये में उपलब्ध था, जिसे आप अब 9,499 रुपये में खरीद पाएंगे. इसका मतलब है कि इन फोन की कीमतों को क्रमशः 1,000 रुपये और 500 रुपये सस्ता किया गया है. इसके अलावा कंपनी Vivo Y36 पर कैशबैक के तौर पर आपो करीब 1000 रुपये की छूट देगी. 

नए कीमतें हो गई लागू 

यह ऑफर ICICI, SBI कार्ड, IDFC फर्स्ट, फेडरल बैंक, यस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और इंडसइंड बैंक पर उपलब्ध होगा. जानकारी के लिए बता दें, नई कीमतें 1 सितंबर से लागू हो गई हैं. यह फायदा फ्लिपकार्ट और Vivo रिटेल स्टोर्स पर भी मिलेगा. बताते चलें कि Vivo के फोन उन बजट फोन में आते हैं जिन्हें बाजार में काफी पसंद किया जाता है. Vivo के फोन अपने दमदार कैमरे और स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं. 

ये भी पढ़े: Jan Ashirwad Yatra में BJP ने झोंकी पूरी ताकत... देश के दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारा


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close