विज्ञापन
Story ProgressBack

Jan Ashirwad Yatra में BJP ने झोंकी पूरी ताकत... देश के दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारा

जन आशीर्वाद यात्रा में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, केन्द्रीय सरकार के इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र कुमार शामिल होंगे और आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

Read Time: 3 min
Jan Ashirwad Yatra में BJP ने झोंकी पूरी ताकत... देश के दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारा
जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे गोवा के सीएम
भोपाल:

मध्य प्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है और प्रदेश में अपनी जीत पक्की करने के लिए कमर कसर ली है. दरअसल, मध्यप्रदेश की सत्ता में बने रहने के लिए भाजपा इस बार जन आशीर्वाद यात्रा की कमान पार्टी के दिग्गज नेताओं को सौंप दी है. वहीं इसके तहत सोमवार, 11 सितंबर को पांच जन आशीर्वाद यात्राओं को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, ज्योतिरादित्य सिंधिया को अलग-अलग क्षेत्रों में उतार दिया गया है. 

गोवा के CM प्रमोद सावंत की इंदौर संभाग में सभा

दरअसल, चुनाव से पहले प्रदेश की नब्ज टटोल रही भाजपा सोमवार को होने वाले जन आशीर्वाद यात्राओं में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग-अलग स्थानों पर उतारा है. वहीं पांचों यात्राओं को संबोधित करने केंद्रीय व राज्य सरकार के मंत्रियों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मध्य प्रदेश पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़े: पुराने सभी बिजली बिल माफ, अगले महीने से सिर्फ 100 रुपए आएगा बिल... जानें CM शिवराज के बड़े ऐलान

कौन नेता किस यात्रा को करेंगे संबोधित?

उज्जैन संभाग की यात्रा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, महाराष्ट्र के सह प्रभारी  जयभान सिंह पवैया और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया संबाेधित करेंगे. जबकि इंदौर संभाग की यात्रा में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शामिल होंगे. महाकौशल क्षेत्र की यात्रा को केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा विभिन्न स्थानों पर संबोधित करेंगे. विंध्य की यात्रा को नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की अगुवाई में निकाली जाएगी. वहीं ग्वालियर-चंबल संभाग की यात्रा को केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र कुमार, मध्य प्रदेश शासन के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़े: MP: जिन महिलाओं के घर में है ट्रैक्टर.. उन्हें भी किया गया लाड़ली बहना योजना में शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close