विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

Smartphone: कहर बरपाने आ रहा Samsung का शानदार फोन, देखिए तस्वीर 

स्मार्टफोन की बात करें Samsung का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Samsung Galaxy FO4 सिर्फ 6,799 में आता है. वहीं इसके W और Z सीरीज के फोन की कीमत 2 लाख तक जाती है. दूसरी खास बात है कि कंपनी के फोन दमदार होने के साथ ही मजबूत भी होते है. 

Read Time: 3 min
Smartphone: कहर बरपाने आ रहा Samsung का शानदार फोन, देखिए तस्वीर 
Samsung Galaxy A15 ( Source : Samsung)

Smartphone Under 20k: Samsung का नाम बड़ी टेक कंपनियों में शामिल है. यूं तो कंपनी अपने खरीदारों के लिए एक से एक स्मार्टफोन लेकर आती रहती है लेकिन बीते काफी दिनों से Samsung का नया फोन नहीं लॉन्च हुआ है. ऐसे में अब फेस्टिव सीजन से कुछ वक्त पहले खबर है कि Samsung अपने कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, Samsung A Series के स्मार्टफोन काफी जल्द लॉन्च होने वाला हैं. यही नहीं, इस स्मार्टफोन को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी लीक हुई है. 

जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A15 

सोशल मीडिया पर लीक हुई इन तस्वीरों से Samsung Galaxy A15 के डिजाइन के बारे में काफी कुछ पता चलता है. वैसे Samsung के स्मार्टफोन में दो खास बात देखने को मिलती है. पहली ये कि Samsung ऐसी कंपनी है जो हर कीमत में फोन लॉन्च करती है. स्मार्टफोन की बात करें Samsung का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Samsung Galaxy FO4 सिर्फ 6,799 में आता है. वहीं इसके W और Z सीरीज के फोन की कीमत 2 लाख तक जाती है. दूसरी खास बात है कि कंपनी के फोन दमदार होने के साथ ही मजबूत भी होते है. 

Samsung Galaxy A14 का होगा अपडेटेड वर्जन 

बहरहाल, बात करें Samsung Galaxy A15 के बारे में ये फोन Galaxy A14 से काफी मिलता जुलता होगा. उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन में 6.4-इंच डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. बता दें कि फिलहाल इस फोन को लेकर Samsung ने कोई ऑफिशयल नोट जारी नहीं किया है. वहीं अनुमान है कि इस बारे में कंपनी जल्द ही खुलासा कर सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि Samsung ने जनवरी के महीने में Galaxy  A14 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसकी कीमत 16,499 है. 
 

यह भी पढ़ें: SUV खरीदने से पहले जान लीजिए जरूरी बातें...बेहद सस्ते में मिल रही ये गाड़ी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close