विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

कोरबा में आज रोजगार मेला का आयोजन, 253 पदों पर दी जाएगी नियुक्ति, जानें डिटेल्स

Korba Rojgar Mela: छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए कोरबा में 5 अक्टूबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, इसमें अलग-अलग पदों पर भर्ती की जाएगी.

Read Time: 2 min
कोरबा में आज रोजगार मेला का आयोजन,  253 पदों पर दी जाएगी नियुक्ति, जानें डिटेल्स
कोरबा में रोजगार मेला का आयोजन
कोरबा:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के युवा अगर बेरोजगार है और रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो आज आपके लिए सुनहरा अवसर हैं. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा शहर में युवाओं के लिए भर्ती के लिए रोजगार मेला का (Korba Rojgar Mela) आयोजन किया जा रहा है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जल्द से जल्द अपने डॉक्यूमेंट्स के साथ इस स्थान पर पहुंच सकते हैं.

एडवाइजर-इंश्योरेंस एडवाइजर समेत 253 पदों पर होगी नियुक्ति

दरअसल, जिला रोजगार व स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र कोरबा में 05 अक्टूबर, 2023 को रोजगार मेला (Korba Rojgar Mela) का आयोजन किया जा रहा है. रोजगार मेला के माध्यम से एडवाईजर, इंश्योरेंस एडवाइजर के कुल 253 पदों पर युवाओं की नियुक्ति की जाएगी. जिला रोजगार अधिकारी के अनुसार, इस आयोजित प्लेसमेंट कैंप में टी.आर.व्ही. इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड कोरबा के लिए एडवाईजर के 200 पदों पर नियुक्ति की जा रही है. हालांकि इस पद के लिए केवल महिला आवेदकों की नियुक्ति की जाएगी.

जिला रोजगार व स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र कोरबा में होगा आयोजन

इसी तरह एल.आई.सी. ऑफ इंडिया कोरबा में इंश्योरेंस एडवाइजर के 53 पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को 10वीं और12वीं में उत्तीर्ण होना आवश्यक है. साथ ही अभ्यर्थियों की आयु सीमा 18 से 50 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इच्छुक उम्मीदवार गुरुवार, 05 अक्टूबर की सुबह 11 बजे से रोजगार मेला (Korba Rojgar Mela) में पहुंचकर अपनी योग्यता के अनुसार रोजगार प्राप्त कर सकते हैं. यह रोजगार मेला कोरबा के रोजगार कार्यालय में आयोजित की जा रही है.

ये भी पढ़े: RBI Recruitment 2023: असिस्टेंट पद के लिए आवेदन करने की कल आखिरी तारीख, जल्द करें अप्लाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close