विज्ञापन
Story ProgressBack

Malaysia Helicopter Crash: हवा में सेना के दो हेलिकॉप्टर भिड़े, 10 की मौत, देखिए वीडियो

Malaysian Helicopter Crash Video: बीच हवा में करतब दिखाते हुए रॉयल मेलिशयन नेवी के दो हेलीकॉप्टर आपस में भिड़ गए. घटना में कुल 10 लोगों की मारे जाने की जानकारी मिली. इस घटना की पूरी वीडियो वायरल हो गई.

Read Time: 2 mins
Malaysia Helicopter Crash: हवा में सेना के दो हेलिकॉप्टर भिड़े, 10 की मौत, देखिए वीडियो
Chopper Crash in Malaysia

Helicopter Crash Video: मंगलवार को एक बहुत रोचक वीडियो सामने आया. इसमें बीच हवा में सेना के दो हेलीकॉप्टर (Navy Helicopter Crash in Air) आपस में भिड़ते हुए नजर आए. वीडियो मलेशिया (Malaysia) का बताया गया. हादसे में कुल 10 लोगों के मौत की खबर सामने आई. दरअसल, यह हादसा एक खास नेवी रिहर्सल (Malaysian Navy Rehearsal Program) के दौरान हुआ. मलेशिया की रॉयल मलेशियाई नेवी (Royal Malaysian Navy) कार्यक्रम की अभ्यास के दौरान दोनों मिलिट्री हेलिकॉप्टर (Malaysian Helicopter Collide) आपस में भिड़ गए. घटने को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया है ये वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर वायरल हो गया.

स्टेडियम में जा गिरा हेलीकॉप्टर

मंगलवार को एक वार्षिक अभ्यास के दौरान दो रॉयल मलेशियन हेलिकॉप्टर बीच हवा में आपस में भिड़ गए. जानकारी के अनुसार, ये दो हेलिकॉप्टर फेनेक एम502-6 और एचओएम एम503-3 बताए गए. वीडियो में नजर आया कि आपस में टकराने के बाद पहला हेलिकॉप्टर पास के स्टेडियम की सीढ़ियों पर जा गिरा और दूसरा एक स्विनिंग पुल में गिर गया. बता दें कि यह खास कार्यक्रम सेना की 90वीं वर्षगांठ पर आयोजित हो रहा है.

ये भी पढ़ें :- Nautapa 2024: मई और जून के महीने में 9 दिनों तक पड़ती है भीषण गर्मी, जानिए- इसे क्यों कहा जाता है नौतपा? इस दौरान ऐसे रखें अपना ध्यान

जांच के लिए गठित किया गया आयोग

मलेशियाई नौसेना ने इस घटना पर बयान देते हुए कहा कि सैन्य परेड के अभ्यास के दौरान यह घटना हुई. इस घटना में नेवी के अधिकारियों ने 10 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की. जानकारी के अनुसार, ये सभी मारे गए 10 लोग क्रू के ही मेंबर थे. घटना वहां के समय अनुसार मंगलवार को सुबह 9:32 बजे हुई.

ये भी पढ़ें :- Hanuman Jayanti: भोपाल में है अनोखा हनुमान मंदिर, यहां व्हाट्सएप पर अर्जी लगाते हैं भक्त

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
टेस्ला की वजह से एलन मस्क का भारत दौरा स्थगित, कहा- आने के लिए बहुत उत्सुक हूं, जानिए अब कब आएंगे?
Malaysia Helicopter Crash: हवा में सेना के दो हेलिकॉप्टर भिड़े, 10 की मौत, देखिए वीडियो
World News: Indian Prime Minister's influence in US, CEO of JP Morgan praised Narendra Modi, said- there is a strong need of a leader like him in America
Next Article
US में पीएम मोदी का डंका, जेपी मॉर्गन के CEO ने तारीफ में कहा- अमेरिका में उनके जैसे नेता की सख्त जरूरत
Close
;