विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

खुद को फिट रखने के लिए दादी मां जिम में जाकर कर रही हैं एक्सरसाइज, वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि, अजय सांगवान नाम के एक जिम ट्रेनर अपनी मां को जिम में एक्सरसाइज में मदद करते नजर आते हैं.

Read Time: 3 min
खुद को फिट रखने के लिए दादी मां जिम में जाकर कर रही हैं एक्सरसाइज, वीडियो हो रहा है वायरल

खुद को फिट रखने के लिए लोग कसरत करते हैं. कसरत करने से शरीर बिल्कुल फिट रहता है. अमूमन लोग कम उम्र से ही एक्सरसाइज करना शुरु कर देते हैं. हालांकि, कुछ लोग समय के साथ खुद को फिट रखते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दादी मां जिम जा कर एक्सरसाइज कर रही हैं. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक 68 साल की (68 year old Indian woman in gym video) महिला को जिम में एक्सरसाइज करते देख लोग हैरान है. इनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, अजय सांगवान नाम के एक जिम ट्रेनर अपनी मां को जिम में एक्सरसाइज में मदद करते नजर आते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स कमेंट करते हुए नज़र आ रहे हैं. पहले आप इस वीडियो को देखें.

इस वीडियो को चौधरी अजय सांगवान ने शेयर किया है. साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मां ने 68 साल की उम्र में बदलाव लाने का फैसला किया और अब वो जिम जाने लगी हैं.'

इस वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां को देखकर मुझे भी लग रहा है एक्सरसाइज करूं. 
 

ये भी देखें-कालकूट की स्क्रीनिंग में पहुंचीं तमन्ना, विजय वर्मा का बढ़ाया हौसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close