विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

Viral: दुनिया की सबसे मजबूत गर्दन! फ्रिज को सिर पर उठाकर चलने लगा ये शख्स, देखते रह गए लोग

अब तक इस वीडियो को मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को लाखों लोग लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो को देखकर लोगों का सिर चकरा रहा है. इसे देखकर लोग 'लोहे की गर्दन' बता रहे हैं. हर कोई इस वीडियो के पीछे क्लू ढूंढने में लगा हुआ है. कुछ लोग इसे जबरदस्त बैलेंसिंग स्टंट भी मान रहे हैं.

Read Time: 3 min
Viral: दुनिया की सबसे मजबूत गर्दन! फ्रिज को सिर पर उठाकर चलने लगा ये शख्स, देखते रह गए लोग
फ्रिज को सिर पर उठाकर चलने लगा ये शख्स, देखते रह गए लोग

Viral: सोशल मीडिया पर रोज कुछ न कुछ वायरल होता रहता है जिसमें लोग अजब-गजब हरकतें करते नजर आते है. आपने भी इंटरनेट पर कई सारे हैरतअंगेज़ कारनामे देखे होंगे. इसी तरह हाल फिलहाल में एक लड़का बेहद तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल वायरल हो रहे लड़के ने अपने सर पर फ्रिज उठाया हुआ है. वीडियो में नजर आ रहा शख्स अपने सिर पर फ्रिज उठाकर साइकिल चलाते नजर आ रहा है. इसे देखकर लोग काफी हैरान हो गए हैं और अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

भारी-भरकम फ्रिज को उठा लिया सिर पर 

कई लोग तो इसे ऑप्टिकल इल्यूजन (optical illusion) या ऐडिटिंग तक बता रहे हैं. यह वीडियो barstoolsports नाम के अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और यह सोच रहा है कि आखिर कैसे कोई इतना भारी भरकम फ्रिज अपने सिर पर उठा सकता है. दरअसल, इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो वायरल होते आएं है जहां पर लोगों ने अपने सिर पर गैस सिलिंडर तक उठाया हुआ है लेकिन इतने बड़े फ्रिज को सिर पर उठाने का वीडियो पहली बार सामने आया है. 

वीडियो देखकर लोग रह गए हक्के-बक्के 

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हुआ है और अब तक इस वीडियो को मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को लाखों लोग लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो को देखकर लोगों का सिर चकरा रहा है. इसे देखकर लोग 'लोहे की गर्दन' बता रहे हैं. हर कोई इस वीडियो के पीछे क्लू ढूंढने में लगा हुआ है. कुछ लोग इसे जबरदस्त बैलेंसिंग स्टंट भी मान रहे हैं. लोग इस वीडियो के नीच भर-भर के कमेंट करके अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े: 'महाकाल' की नगरी उज्जैन शर्मसार: 12 वर्षीय अर्धनग्न रेप पीड़िता लगाती रही गुहार,नहीं आया कोई मददगार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close