विज्ञापन
Story ProgressBack

WPL की हुई शानदार ओपनिंग सेरेमनी, शाहरुख सहित कई बॉलीवुड स्टारों ने अपनी परफार्मेंस से जीता दिल

आईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा वहीं शुक्रवार को WPL की शुरूआत हो गई. इसकी ओपनिंग सेरेमनी बड़ी धमाकेदार रही. शाहरुख खान के साथ -साथ कई अन्य बॉलीवुड के एक्टरों ने इसमें अपनी परफार्मेंस दी और सभी का दिल जीत लिया.

Read Time: 2 min
WPL की हुई शानदार ओपनिंग सेरेमनी, शाहरुख सहित कई बॉलीवुड स्टारों ने अपनी परफार्मेंस से जीता दिल
शाहरूख खान ने जीता सभी का दिल

WPL 2024: आईपीएल (IPL) की डेट आ गई और साथ ही शुक्रवार से डब्ल्यूपीएल (WPL) की शुरूआत भी हो गई. WPL की शुरूआत में शानदार ओपनिंग सेरमेनी हुई. इस सेरेमनी में रोमांच के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी परफार्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. शाहरुख खान जहां भी जाते हैं वहां छा जाते हैं ऐसा ही नजारा बेंगलूरु में देखने को मिला. किंग खान की परफार्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया. 

शाहरूख खान ने जीता सभी का दिल

उन्होंने जब कहां कि, "मेहमाननवाजी के लिए पठान तो आएगा और नाचेगा और नचाएगा और झूमेगा....' तो पूरे स्टेडियम में शोर मच गया. इसके बाद झूमे जो पठान मेरी जान गाना चल गया और शाहरुख खान के साथ-साथ पूरे स्टेडियम में मौजूद दर्शक झूम उठे और इस गाने के स्टेप पर डांस करने लगे. बॉलीवुड के किंग खान ने इसके साथ ही कई अन्य गानों पर भी डांस करके सभी का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें एडवोकेट बीसी जैन बिना फीस के लड़ चुके हैं गायों से जुड़े 2700 से ज्यादा मुकदमें, उनके प्रयासों से ही बना गौवंश अधिनियम

बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस ने दिखाई परफार्मेंस

शाहरुख के अलावा यहां शाहिद कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन ने जबरदस्त परफार्मेंस दी. सभी ने अपनी परफार्मेंस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. किंग खान ने ना सिर्फ डांस ही किया उन्होंने सभी टीमों की महिला कप्तान की एंट्री में भी चार चांद लगा दिए.

शाहिद कपूर ने दी शानदार परफार्मेंस

बॉलीवुड के स्टार शाहिद कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन ने भी अपनी परफार्मेस से सभी की दिल जीत लिया. वरूण धवन ने 'अपना बना ले पिया' पर अपनी परफार्मेस दी तो टाइगर श्राफ ने 'तेरे नाल तू इश्क' गाने पर यादगार परफार्मेंस दी. 

WPL में शुक्रवार को पहला मैच मुंबई इडियंस और दिल्ली कैपिटल्स वुमेन के बीच खेला जा रहा है. वहीं शनिवार को यूपी वॉरियर्स और रॉयल चैलंजर्स बेंगलूरु वूमेन के बीच मैच खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh News: सरकारी स्कूलों में रंग- बिरंगे कपड़ों में नजर आ रहे हैं बच्चे! दो साल से नहीं मिली स्कूल की ड्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close