विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

World Cup Update : न्यूजीलैंड की जीत में दिखा भारत का दम, भारतीय मूल के रचिन रविंद्र ने जड़ा शतक

इस मैच से पहले न्यूजीलैंड को हल्के में लिया जा रहा था लेकिन इस टीम ने सभी को चौंका दिया. पहले ही मैच में बड़ा उलटफेर देखने को मिला जिसे देखकर लग रहा है कि आने वाले मैचों में दर्शकों को जबरदस्त रोमांच मिलने वाला है.

Read Time: 2 min
World Cup Update : न्यूजीलैंड की जीत में दिखा भारत का दम, भारतीय मूल के रचिन रविंद्र ने जड़ा शतक
NewZealand ने England को हराया
खेल:

World Cup News: न्यूजीलैंड (Newzealand) ने इंग्लैंड (England) को हराकर 2019 के विश्न कप में मिली हार का बदला ले लिया है. न्यूजीलैंड की इस जीत में भारतीय मूल के एक खिलाड़ी ने भी बहुत बड़ा योगदान दिया है. इनका नाम है रचिन रविंद्र...जी हां भारतीय मूल के इस खिलाड़ी ने इस मैच में शतक जमा दिया और न्यूजीलैंड को जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाई.

गेंदबाजी में मंहगे साबित हुए रचिन

रचिन ने इस मैच में अपने 10 ओवर के कोटे में काफी रन लुटा दिए थे लेकिन इसकी भरपाई उन्होंने  शानदार शतक जमा कर कर दी. रचिन ने अपने 10 ओवर में 76 रन दे दिए थे लेकिन बाद में 5 विशाल छक्कों के साथ शानदार शतक जमाकर अपनी टीम को एक यादगार जीत दिलवा दी.इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए जो रूट की फिफ्टी की बदौलत न्यूजीलैंड को 283 रनो का लक्ष्य दिया. जिसे न्यूजीलैंड ने कॉनवे और रचिन के शतकों की बदौलत बड़ी आसानी से  हासिल कर लिया. 

ये भी पढ़ें:CG News: आरक्षण की मांग को लेकर धरने पर बैठा मछुआरा समाज, मांगे नहीं मानने पर चुनाव में नतीजा भुगतने की दी धमकी

माता-पिता हैं भारतीय

रचिन रविंद्र वैसे तो न्यूजीलैंड के वेलिंग्टन में पैदा हुए हैं लेकिन उनके माता-पिता भारतीय हैं. इस मैच से पहले न्यूजीलैंड को हल्के में लिया जा रहा था लेकिन इस टीम ने सभी को चौंका दिया. पहले ही मैच में बड़ा उलटफेर देखने को मिला जिसे देखकर लग रहा है कि आने वाले मैचों में दर्शकों को जबरदस्त रोमांच मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें:18 वर्षों के भ्रष्टाचार का हिसाब करेंगें नौजवान,  प्रियंका गांधी का BJP पर तीखा हमला 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close