विज्ञापन
Story ProgressBack

विराट कोहली का दिखा 'राम सिया राम' गाने पर अनोखा अंदाज, सभी हुए उनके दीवाने

विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के अलावा भी मैदान पर ऐसा कुछ कर जाते हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. कोहली ने साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में भी ऐसा ही कुछ किया.

Read Time: 3 min
विराट कोहली का दिखा 'राम सिया राम' गाने पर अनोखा अंदाज, सभी हुए उनके दीवाने
दिखा विराट कोहली का अनोखा अंदाज

Virat Kohli News: विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी से तो सभी को अपना दीवाना बनाते ही है, लेकिन इस बार कोहली ने सभी को अपनी बल्लेबाजी की जगह अपने नए अंदाज से दीवाना बना दिया. उन्होंने 'राम सिया राम' गाने पर धनुष बाण वाला पोज दिया, और सभी को अपनी इस अदा से दीवाना बना दिया. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. 

मैच पर भारत की पकड़ मजबूत

इस मैच में भारत ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. भारत ने साउथ अफ्रीका की पहली पारी सिर्फ 55 रनों के स्कोर पर समेट दी. इस मैच में यूं तो भारतीय तेज गेंदबाजों का कमाल देखने को मिला लेकिन विराट कोहली भी इस मैच में अपने एक पोज की वजह से सभी की नजरों में आ गए. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है, जिसको लेकर पूरा देश राममय नजर आ रहा है. हर जगह राम मंदिर को लेकर तैयारी चल रही है. जगह-जगह कलश यात्रा निकाली जा रही हैं, कोहली नें भी 'राम सिया राम' गाने पर धनुष बाण चढ़ाने का पोज दे दिया. 

ये भी पढ़ें इंदौर के एक दुकानदार ने दिखाई अनोखी राम भक्ति, 21 और 22 जनवरी को फ्री में बांटेंगे अगरबत्ती

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रह है वायरल

कोहली का पोज देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने ना सिर्फ पोज ही दिया बल्कि भारत की तरफ से शानदार बल्लेबाजी भी की. खबर लिखे जाने तक बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह कही जा रही इस पिच पर कोहली नाबाद 46 रन बनाकर खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें CG कैबिनेट बैठक के बड़े फैसले; PSC घोटाले की जांच करेगी CBI, 21 क्विंटल प्रति एकड़ की दर से होगी धान खरीदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close