विज्ञापन
Story ProgressBack

''वो फिर हंसेंगे'': WC फाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा की बेटी का VIDEO वायरल

विश्व कप के फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों के हाल का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है. इस हार का असर भारत के कप्तान रोहित (Rohit Sharma) पर भी पड़ता दिख रहा है. रोहित की बेटी (Rohit's daughter Video) का एक पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Read Time: 3 min
''वो फिर हंसेंगे'': WC फाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा की बेटी का VIDEO वायरल

Rohit's daughter viral Video: पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS World Cup Final) के हाथों विश्व कप फाइनल (CWC 2023) में छह विकेट से हार के बाद भारत का तीसरा वनडे विश्व कप खिताब जीतने का ख्वाब चकनाचूर हो गया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने फाइनल से पहले विश्व कप में खेले सभी 10 मैच जीते थे, लेकिन अंतिम मैच में जीतने से चूक गई. इस हार के बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों के हाल का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है. इस हार का असर भारत के कप्तान रोहित (Rohit Sharma) पर भी पड़ता दिख रहा है. रोहित की बेटी (Rohit's daughter Video) का एक पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह वीडियो मूल रूप से एक साल पहले सामने आया था, जिसमें रोहित की बेटी समायरा को यह कहते हुए सुना जा रहा है, "वो एक कमरे में हैं, वो लगभग सकारात्मक हैं और एक महीने के भीतर वो फिर से हंसेंगे."

टी20 करियर से ले सकते हैं संन्यास

बता दें कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रोहित के अब टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने की संभावनाएं नहीं हैं. उन्होंने वनडे विश्व कप की शुरुआत से पहले सबसे छोटे प्रारूप में अपने भविष्य पर चर्चा की थी. नवंबर 2022 में भारत के टी20 विश्व कप सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से रोहित ने सबसे छोटे प्रारूप में एक भी मैच नहीं खेला है. हार्दिक पंड्या ने तब से ज्यादातर टी20 अंतरराष्ट्रीय में भारतीय टीम की कप्तानी की है.

36 वर्षीय भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 148 टी20 मैच खेले हैं. जिनमें लगभग 140 के स्ट्राइक रेट से चार शतकों के साथ 3853 रन बनाए हैं. रोहित ने पिछले एक साल में कोई टी20 मैच नहीं खेला है. उनका ध्यान वनडे विश्व कप पर था. इस बारे में उन्होंने चयन समिति के अध्यक्ष अजित अगरकर से बात भी की. उन्होंने स्वेच्छा से टी-20 से दूर रहने की बात कही है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र ने नाम न बताने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ''यह पूरी तरह से रोहित का फैसला है.''

ये भी पढ़ें - उल्टा भागकर एरोन हार्डी ने पकड़ा सूर्यकुमार यादव का हैरतअंगेज कैच, VIDEO हो रहा वायरल

ये भी पढ़ें - Cricket News: सूर्या- किशन-रिंकू ने ऑस्ट्रेलिया के छुड़ाए "छक्के", टीम इंडिया का सबसे बड़ा रन चेज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close