विज्ञापन
Story ProgressBack

उल्टा भागकर एरोन हार्डी ने पकड़ा सूर्यकुमार यादव का हैरतअंगेज कैच, VIDEO हो रहा वायरल

India vs Australia 1st T20: विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) के राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम (Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium) में खेले गये पहले टी20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट हराकर पांच मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है.

Read Time: 3 min
उल्टा भागकर एरोन हार्डी ने पकड़ा सूर्यकुमार यादव का हैरतअंगेज कैच, VIDEO हो रहा वायरल

India vs Australia 1st T20: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने कंगारुओं के खिलाफ 2 विकेट से जीत दर्ज की. विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) के राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम (Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium) में खेले गये पहले टी20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट हराकर पांच मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है.

एरोन हार्डी ने शानदार कैच लपका
पहली बार राष्ट्रीय टीम की कप्तानी कर रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  ने 42 गेंदों पर 80 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और चार छक्के लगाए. भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एरोन हार्डी (Aaron Hardie) ने  सीरीज के पहले टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव को आउट करने के लिए शानदार कैच लपका.  हार्डी की शानदार फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

18वें ओवर की चौथी गेंद पर तेज गेंदबाज ने धीमी गेंद फेंकी जो ऑफ स्टंप के बाहर फुल लेंथ पर पिच हुई. सूर्यकुमार यादव ने इस गेंद पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया लेकिन वह गेंद के साथ अच्छा संपर्क नहीं बना पाए. गेंद हवा में काफी ऊपर चली गई और उसे पकड़ना काफी मुश्किल लग रहा था. हालांकि, एरोन हार्डी ने गेंद पर नज़र बनाए रखी और फिर एक शानदार कैच लपका.

ये भी पढ़ें- Cricket News: सूर्या- किशन-रिंकू ने ऑस्ट्रेलिया के छुड़ाए "छक्के", टीम इंडिया का सबसे बड़ा रन चेज

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus T20 Match: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जोश इंग्लिस ने जमाया केवल 47 गेंदों में शतक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close