विज्ञापन
Story ProgressBack

RCB की इस महिला खिलाड़ी ने हवा में उछलकर लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, फैन्स को आई ABD की याद

Georgia Wareham Fielding: वूमेन्स प्रीमियर लीग के आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें आरसीबी की खिलाड़ी जॉर्जिया वेयरहैम एक शानदार कैच लेते हुए दिख रही हैं.

Read Time: 2 min
RCB की इस महिला खिलाड़ी ने हवा में उछलकर लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, फैन्स को आई ABD की याद
'मिस्टर 360' की याद दिला दी इस महिला क्रिकेटर ने

Georgia Wareham Viral Video: पुराने समय में लोग दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB De Villers) की फिल्ड तकनीक के दिवाने हुआ करते थे. उनकी फिल्डिंग तकनीक की याद लोगों को उस समय आई जब ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर जॉर्जिया वेयरहैम (Georgia Wareham) को बाउंडरी वॉल पर रन बचाते हुए देखा गया. इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी हो गया. बता दें कि वर्तमान में जॉर्जिया रॉयल चैलेंजर बैंगलुरु (Royal Challenger Bangalore) की टीम में हैं.

डब्ल्यूपीएल में दिखा ये कमाल 

वूमेन्स प्रीमियर लीग में महिलाएं क्रिकेट में अपना हुनर दिखा रही हैं. इसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स का मैच देखने लायक रहा. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर महिला खिलाड़ी जॉर्जिया वेयरहैम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक शानदार कैच पकड़ा. इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उनके इस कैच को एबी डिविलियर्स के साथ जोड़कर देखा और उन्हें मिस्टर 360 जैसा बताया गया.

THE BEST FIELDING MOMENT IN WPL 2024. 🤯🔥

- This reminds of ABD save for RCB.pic.twitter.com/ske8MshaTW

— Johns. (@CricCrazyJohns) February 29, 2024

कैच की हुई जमकर तारीफ

ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर खिलाड़ी जॉर्जिया वेयरहैम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बाउंड्री पर लपक कर ऐसा कैच पकड़ा जिससे लोगों को 'मिस्टर 360' यानी, एबी डिविलियर्स की याद आ गई. उन्होंने इस मुश्किल कैच को पकड़कर अपने टीम के लिए एक अहम रन बचा लिया. सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ इसकी जमकर तारीफ भी हुई. बता दें कि साल 2018 में आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच में डिविलियर्स ने भी इसी तरह से बाउंड्री पर कमाल की फील्डिंग की थी.

ये भी पढ़ें :- राहुल गांधी की यात्रा पर प्रहलाद पटेल ने कसा तंज, कहा-भारत जोड़ो न्याय यात्रा दिशाहीन

टीम के लिए बचाए 6 रन

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 11वें ओवर के दौरान ये कमाल का कैच हुआ, जब शैफाली वर्मा ने नादिन डी क्लार्क के खिलाफ डीप मिडविकेट पर एक बड़ा छक्का लगाने की कोशिश की.  बाउंड्री के पास वेयरहैम खड़ी थी, जिन्होंने एक तय छक्का बचाया और हवा में उछलकर शानदार फील्डिंग करते हुए कैच पकड़ा.

ये भी पढ़ें :- बालोद में कांग्रेस नेताओं के घर ईडी की दबिश, छापेमारी का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close