विज्ञापन
Story ProgressBack

बालोद में कांग्रेस नेताओं के घर ईडी की दबिश, छापेमारी का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

ED Raid in Balod: छत्तीसगढ़ के बालोद में शुक्रवार सुबह ईडी की टीम ने कांग्रेस के दो बड़े नेताओं के घर पर रेड मारी. इस दौरान टीम ने कांग्रेस नेताओं से पूछताछ की और आवश्यक दस्तावेज खंगाले. वहीं इस छापेमारी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

Read Time: 2 min
बालोद में कांग्रेस नेताओं के घर ईडी की दबिश, छापेमारी का कार्यकर्ताओं ने किया विरोध
ईडी की टीम ने कांग्रेस नेता पीयूष सोनी (बाएं) और तोरण चंद्राकर (दाएं) के घर पर छापेमारी की.

Balod News: बालोद जिले में आज ईडी (Enforcement Directorate) की टीम ने रेड मारी. शुक्रवार की सुबह जिले के दो अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस नेताओं के घर छापेमारी कर ईडी की टीम जांच में जुटी रही. एक तरफ पूरे मामले में ईडी की टीम पूर्व मंत्री एवं डौंडी लोहारा विधायक अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी (Piyush Soni) के डौंडी निवास पर पहुंचकर जांच में जुटी रही. वहीं गुंडरदेही ब्लॉक के कांग्रेस नेता, ठेकेदार और सप्लायर रोशन चन्द्राकर (Roshan Chandrakar) के कचांदुर गांव स्तिथ निवास में भी दबिश दी. बताया गया कि सुबह से शाम तक चली इस छापेमारी में ईडी की टीम ने संबंधित लोगों से पूछताछ की और आवश्यक दस्तावेज खंगाले.

इस मामले को लेकर पहुंची ईडी

ईडी की इस छापेमारी के तार डीएमएफ और कोल माइनिंग से जुड़ा बताया गया. शुक्रवार को पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के डौंडी निवास में करीब सुबह 7 बजे से पहुंची ईडी की टीम शाम तक पीयूष सोनी एवं उनके परिजनों से पूछताछ करती रही. ईडी की टीम में महिला अधिकारी भी शामिल रही. वहीं, ग्राम कचांदूर निवासी कांग्रेसी नेता तोरण चन्द्राकर के निवास में भी ईडी की टीम ने दबिश दी. 3 वाहनों में सवार होकर आए ईडी के अधिकारियों ने तोरण चंद्राकर से पूछताछ की.

ये भी पढ़ें :- MP Weather: ग्वालियर समेत कई शहरों में मौसम ने फिर बदला रंग, किसानों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

कांग्रेस नेताओं ने किया विरोध

डौंडी ब्लॉक के कांग्रेस नेता पीयूष सोनी के घर पर कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा लग गया. ईडी की कार्रवाई के खिलाफ उन्होंने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के खिलाफ भी मुर्दाबाद के नारे लगाए. साथ ही पीयूष सोनी जिंदाबाद के नारे लगे. जानकारी के मुताबिक ईडी के अधिकारियों ने लगभग 14 पेज में बयान की कॉपी और दस्तावेजों का प्रिंट लिया है.

ये भी पढ़ें :- सीधी-शहडोल में CM साय ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, बोले- MP-छत्तीसगढ़ की सभी सीटें जीतेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close