विज्ञापन
Story ProgressBack

Suresh Raina: मिस्टर IPL सुरेश रैना को चुना गया छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर...

Chhattisgarh: सुरैश रैना का प्रदेश छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर चुने जाने से उम्मीद है कि यहां कि प्रतिभा को निखरने का मौका मिलेगा. भविष्य में यहां से भी क्रिकेट की प्रतिभा निकलकर देश- विदेश में नाम करेंगी ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है.

Suresh Raina: मिस्टर IPL सुरेश रैना को चुना गया छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर...
Suresh Raina News: सुरेश रैना को छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर चुना गया है

Chhattisgarh News: पूर्व अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं सुरेश रैना (Suresh Raina) को छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर चुना गया है. मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले क्रिकेटर रैना रायपुर (Raipur) पहुंचे और प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव (Arun Sao) से मुलाकात की. इस दौरान वहां  स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

मिलेगा प्रदेश की प्रतिभाओं को बढ़ावा

यहां पहुंचने के बाद रैना ने कहा कि छत्तीसगढ़ में क्रिकेट की बहुत संभावना हैं. आगे यहां के खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करेंगे इसकी पूरी उम्मीद है. सुरेश रैना से मुलाक़ात के बाद डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा सुरेश रैना निवास में सौजन्य भेंट करने आए थे. सरकार के कामों की उन्हें जानकारी दी गई है. सुरेश रैना आगे फिर रायपुर आएंगे.

प्रदेश में क्रिकेट का स्तर उठेगा ऊंचा

सुरैश रैना का प्रदेश छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर चुने जाने से उम्मीद है कि यहां कि प्रतिभा को निखरने का मौका मिलेगा. भविष्य में यहां से भी क्रिकेट की प्रतिभा निकलकर देश- विदेश में नाम करेंगी ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है. रैना को सफेद बॉल किक्रेट का खतरनाक बल्लेबाज माना जाता है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को कई बार मुश्किल परिस्थितियों से निकालकर जीत दिलवाई है.

भारत के लिए खेले है 226 वन डे मैच रैना ने

सुरेश रैना ने भारत के लिए 226 वन डे मैच खेले हैं. साथ ही 78 टी-20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच भी खेले हैं. वहीं उनके नाम 205 आईपीएल के मैचों में बनाए 5528 रन भी दर्ज हैं. उनके छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग से जुड़ने से युवा प्रतिभाओं को काफी मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में BJP- कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षों की प्रतिष्ठा दांव पर, जानें दीपक - किरण के गृहक्षेत्र की सीट पर किसका होगा राज ?

ये भी पढ़ें Ratlam जिला अस्पताल बना 'जंग का मैदान', दो पक्ष आपस में भिड़े, जिसके हाथ जो आया उससे करते रहे मारपीट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RR Vs KKR: राजस्थान और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन
Suresh Raina: मिस्टर IPL सुरेश रैना को चुना गया छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर...
IPL Playoff Schedule 2024 which team match played rains will the match played Reserve Day
Next Article
IPL Playoffs Schedule: IPL प्लेऑफ में कब और किस टीम के साथ होगा मुकाबला, बारिश हुई तो क्या 'रिजर्व डे' पर होगा मैच? जानें पूरा शेड्यूल
Close
;