विज्ञापन
Story ProgressBack

रोहित के बाद जडेजा ने भी जमाया शतक, सरफराज खान ने पहले मैच में खेली शानदार 62 रनों की पारी

रोहित के आउट होने के बाद क्रीज पर सरफराज खान आए. इसके बाद सरफराज खान और जडेजा के बीच साझेदारी शुरू हो गई. इस साझेदारी में ज्यादा योगदान सरफराज खान का ही रहा, इस साझेदारी में जडेजा एक दर्शक ही नजर आ रहे थे.

Read Time: 3 min
रोहित के बाद जडेजा ने भी जमाया शतक, सरफराज खान ने पहले मैच में खेली शानदार 62 रनों की पारी
सरफराज खान ने खेली 62 रनों की शानदार पारी

India vs England Test Match: सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने अपने पहले ही मैच में अर्धशतक जमा दिया है. वहीं जडेजा ने भी अपना शतक पूरा कर लिया है. सरफराज और जडेजा के बीच पांचवें विकेट के लिए 77 रनों की पारी खेली जिसमें अकेले सरफराज ने 62 रनों का योगदान दिया. इंग्लैंड और भारत के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच सौराष्ट्र में खेला जा रहा है. इस मैच में भारत के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन भारत के शुरूआती विकेट जल्दी गिर गए. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने मिलकर शानदार बल्लेबादी की. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 204 रनों की साझेदारी की. कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 131 रनों की पारी खेली. 

सरफराज ने मैदान के हर कोने पर लगाए शॉट

रोहित के आउट होने के बाद क्रीज पर सरफराज खान आए. इसके बाद सरफराज खान और जडेजा के बीच साझेदारी शुरू हो गई. इस साझेदारी में ज्यादा योगदान सरफराज खान का ही रहा, इस साझेदारी में जडेजा एक दर्शक ही नजर आ रहे थे. सरफराज को टीम इंडिया में शामिल करने के लिए काफी समय से मांग चल रही थी और उन्हें जब मौका मिला तो उन्होंने इस मौके को जमकर भुनाया और शानदार बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन अर्धशतक जमाया. अपनी पारी के दौरान उन्होंने मैदान के हर कोने पर शॉट लगाए. उनकी पारी टेस्ट क्रिकेट की लिहाज से काफी तेज भी थी.

ये भी पढ़ें राज्यसभा उम्मीदवारों में BJP की दिखी एकता: महिला, संत, किसान नेता और मंत्री.... सभी ने साथ दाखिल किया नामांकन

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबर चल रही है और ये तीसरे टेस्ट मैच का पहला दिन था. सरफराज खान दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए. उन्होंने सिर्फ 66 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली. सरफराज को  टीम इंडिया में लाने की पूरे देश से आवाज उठ रही थी, हर कोई सरफराज को टीम में खिलाने की बात कह रहा था. और आखिर सरफराज को इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करने का मौका भी मिल गया जिसका उन्होंने पूरा फायदा भी उठाया और शानदार पारी खेली.

ये भी पढ़ें मंडला कान्हा टाइगर रिजर्व से एक बाघ को मुकुंदपुर सतना रवाना किया, जनवरी 2023 को लाया गया था यहां...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close