विज्ञापन
Story ProgressBack

Rohit and Gill: रोहित और गिल के शतक से भारत की स्थिति हुई बेहद मजबूत, गेंदबाजों के बाद अब दिखाया बल्लेबाजों ने दम

रोहित शर्मा ने 154 गेंदों पर अपना शतक लगाया तो वहीं गिल ने 137 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. गिल ने अपनी इस पारी में अब तक पांच छक्के भी लगाए हैं वहीं रोहित ने भी तीन छक्के लगाए. इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी केवल 218 रनों पर सिमट गई थी.

Read Time: 3 min
Rohit and Gill: रोहित और गिल के शतक से भारत की स्थिति हुई बेहद मजबूत, गेंदबाजों के बाद अब दिखाया बल्लेबाजों ने दम
Rohit and Gill Hundreds in Dharamsala: गिल और रोहित ने जड़े शतक

Rohit and Gill Centuray: रोहित शर्मा (Rohit) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने पांचवें टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार शतक जमाकर इंग्लैंड को पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया है. इंग्लैंड (England) और भारत के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के पांचवें मैच में भारत (India) की स्थिति बेहद मजबूत हो गई है. इस मैच में गिल और रोहित शर्मा दोनों के इंग्लैंड के गेंदबाजों की खूब खबर ली और खबर लिखे जाने तक दोनों ने दूसरे विकेट के लिए शानदार 160 रनों की नाबाद साझेदारी की. इस साझेदारी की खास बात ये रही है कि इसमें गिल ज्यादा हावी होकर खेलते हुए नजर आए. 

दोनों ने पूरे किए शतक...

रोहित शर्मा ने 154 गेंदों पर अपना शतक लगाया तो वहीं गिल ने अपना शतक पूरा करने के लिए केवल 137 गेंदों का सामना किया. गिल ने अपनी इस पारी में अब तक पांच छक्के भी लगाए हैं वहीं रोहित ने भी अपनी पारी में तीन छक्के लगाए. इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी केवल 218 रनों पर सिमट गई थी. वहीं जब भारत की बल्लेबाजी की बारी आई तो पहले यशस्वी जायसवाल ने भारत को तेज और शानदार शुरुआत दिलवाई उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने भारत की तरफ से लाजवाब बल्लेबाजी की, इन दोनों ने अब तक दूसरे विकेट के लिए 160 रन जोड़ लिए हैं.

ये भी पढ़ें Article 370 made tax free: CM यादव ने प्रदेश में 'Article 370' को किया टैक्स फ्री, जनता से की ये खास अपील...

गेंदबाजों के बाद दिखाया बल्लेबाजों ने दम

धर्मशाला के खूबसूरत स्टेडियम में खेले जा रहे इस सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड के ऊपर पूरी तरह से अपना शिंकजा कस लिया है. भारत इस सीरीज में पहले ही अजेय बढ़त 3-1 से ले चुका है. इस मैच में पहले कुलदीप यादव और आर अश्विन की गेंदबाजी के बाद भारत के बल्लेबाजों ने भी इंग्लैंड के ऊपर करारा वार किया है.

ये भी पढ़ें सोशल साइट पर दोस्ती पड़ी भारी, इंस्टाग्राम पर बने दोस्त ने नाबालिग से किया रेप, भाई-बहन के बीच हुई अश्लील चैट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close