विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, बदमाशों से मिली कई पिस्टल और...

Madhya Pradesh News: क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि बुलेट पर सवार होकर दो लोग अवैध हथियारों की बिक्री करने के लिए जा रहे हैं.

Read Time: 2 mins
MP News: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, बदमाशों से मिली कई पिस्टल और...
MP Police: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव-2024 (Loksabha Election 2024) से पहले हथियार तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी है. पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता मिली है और अवैध पिस्टलों के साथ चार बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं. बदमाशों से पुलिस को 10 पिस्टल और 4 जिंदा राउण्ड कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी रामवीर और राकेश बाहर से अवैध पिस्टल लाकर डबरा और ग्वालियर शहर में 10 से 25 हजार का फायदा लेकर 50 हजार से 1 लाख 10 हजार रुपए में बेचते थे.

क्राइम ब्रांच से मिली थी सूचना

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि क्राईम ब्रांच ग्वालियर को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक बिना नम्बर की काले रंग की बुलट मोटर साइकिल से रामवीर गुर्जर और राकेश गुर्जर अवैध पिस्टलों की बिक्री करने के लिए सिकरौदा तिराहे के पास जय गुरुदेव आश्रम के सामने आने वाले हैं. इस सूचना पर क्राईम ब्रांच टीम को आगरा - झांसी हाईवे के पास चार व्यक्ति एक बुलेट मोटरसाइकिल के पास खड़े दिखाई दिए. इन चारों व्यक्तियों ने क्राईम ब्रांच की टीम को देखकर दौड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन चारों बदमाशों को पुलिस बल की मदद से घेरकर पकड़ा गया.उनसे मिले नीले काले रंग का पिट्टू बैग को चेक करने पर बैग के अंदर से 10  देशी पिस्टल मिली.

ये भी पढ़ें Chaitra Navratri: मैहर मां शारदा धाम में लगता है भक्तों का जमावड़ा, सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने की है ऐसी व्यवस्था

10 से 25 हजार का फायदा लेकर बेंच देते थे

एसपी ने बताया कि इन चारों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर पकड़ा गया है. इन आरोपियों से अवैध हथियारों और आपराधिक रिकॉर्ड के संबंध में विस्तार से पूछताछ की जा रही है. पकड़े गए बदमाशों से प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी रामवीर और राकेश वाहर से अवैध पिस्टल लाकर डबरा और ग्वालियर शहर में 10 से 25 हजार का फायदा लेकर बेंच देते थे. 

ये भी पढ़ें MP News: स्थापना दिवस पर MP में BJP ने रखा 1 लाख से ज्यादा ज्वॉइनिंग का लक्ष्य, विपक्ष ने बताया झूठा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Crime: हनीट्रैप में फंसाकर दे रही थी दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी, ब्लैकमेल कर मांग रही थी 10 लाख... FIR दर्ज
MP News: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, बदमाशों से मिली कई पिस्टल और...
MP Weather News Today Barish Lightning Strikes Kill 5 Injure 7
Next Article
MP में आफत लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से 5 की मौत, 7 झुलसे
Close
;