विज्ञापन
This Article is From Sep 14, 2023

PAK vs SL, Asia Cup 2023: अगर बारिश के कारण धुला मैच तो कौन पहुंचेगा फाइनल में

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में बड़ी जीत दर्ज करके भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच चुकी है. इसके साथ ही फैंस को इस बात का इंतजार है कि आखिर टूर्नामेंट में दूसरी टीम कौन सी होगी.

PAK vs SL, Asia Cup 2023: अगर बारिश के कारण धुला मैच तो कौन पहुंचेगा फाइनल में

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में बड़ी जीत दर्ज करके भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच चुकी है. इसके साथ ही फैंस को इस बात का इंतजार है कि आखिर टूर्नामेंट में दूसरी टीम कौन सी होगी. गुरुवार को श्रीलंका और पाकिस्तान एशिया कप 2023 में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे और इस मुकाबले की विजेता टीम, एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंचेगी. ऐसे में फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है.

एशिया कप 2022 में भारत को पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों से हार के चलते टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. लेकिन भारत ने इस बार दोनों टीमों को सुपर-4 चरण में हराकर फाइनल में जगह बनाई है. पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद टूर्नामेंट में एक-दूसरे के आमने-सामने हैं. ऐसे में यह मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है. वहीं कोलंबो में हुए बाकी मैचों की तरह इस मैच पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है.

कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में जब पाकिस्तान और श्रीलंका एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे तो पाकिस्तानी फैन उम्मीद करेंगे कि मैच बारिश के कारण रद्द ना हो, क्योंकि ऐसी सूरत में पाकिस्तान को नुकसान होगा, जिसका नेट-रन रेट श्रीलंका के मुकाबले काफी कम है. बात अगर बारिश की करें तो शाम के समय कोलंबो में गरज के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान है, जिसके कारण मैच रुका सकता है.

हालांकि, इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि मैच पूरा हो जाएगा. लेकिन यदि बारिश के कारण मैच रद्द हुआ तो दोनों टीमों को अंक साझा करना होगा और ऐसी स्थिति में श्रीलंका को सीधा फायदा होगा और वो टूर्नामेंट के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी, क्योंकि उसका नेट रन रेट पाकिस्तान के मुकाबले काफी अच्छा है.

कोलंबो में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बल्लेबाजों को पिच से मदद मिली थी, लेकिन बाद में हमने कुलदीप यादव को पिच से मदद मिलते देखा. इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ मैच में भी स्पिनर्स का दबदबा था. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL, Asia Cup 2023: कौन हैं डुनिथ वेललेज जिन्होंने अपनी मिस्ट्री गेंद से आधी टीम इंडिया को दिखाई पवेलियन की राह

यह भी पढ़ें: टीम INDIA के खिलाड़ियों की दमदार फॉर्म जारी, क्या इस बार भारत का होगा 'एशिया कप' ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
T20 Women's World cup 2024: दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम भी साबित हुई चोकर्स, हारी फाइनल, न्यूजीलैंड की झोली में गिरा खिताब
PAK vs SL, Asia Cup 2023: अगर बारिश के कारण धुला मैच तो कौन पहुंचेगा फाइनल में
IPL 2024 Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants Ekana stadium in Lucknow today playing eleven pitch report and match prediction
Next Article
MI vs LSG: आज मुंबई और लखनऊ के बीच होगी भिड़ंत, जानें इकाना की पिच पर किसका होगा राज?
Close