विज्ञापन
Story ProgressBack

LSG vs CSK Result: लखनऊ ने 8 विकेट से चेन्नई को हराया, ऐसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन

Lucknow vs Chennai IPL Match: शुक्रवार को इकाना स्टेडियम में हुए चेन्नई और लखनऊ के बीच भिड़ंत में लखनऊ की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट के अंतर से हराया. लखनाऊ ने एक ओवर पहले ही दिए गए लक्ष्य को हिट कर लिया.

Read Time: 2 min
LSG vs CSK Result: लखनऊ ने 8 विकेट से चेन्नई को हराया, ऐसा रहा दोनों टीमों का प्रदर्शन
CSK vs LSG

Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings Result: आईपीएल के 17 वें सीजन का 34  वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स  (Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपर किंग्स  (Chennai Super Kings) के बीच खेली गई. इस मैच में चेन्नई की टीम ने 6 विकेट गंवाकर 176 रन बनाए थे. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम ने 19 ओवर में 8 विकेट गवांकर 180 रन बनाए और जीत अपने नाम की. इस मैच में केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक ने अर्धशतक जड़ा. साथ ही धोनी ने एक ऐसा छक्का मारा जो खुद में बहुत अनोखा था.

हैट्रिक मारने से चूकी चेन्नई

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ के साथ इस मैच से पहले के अपने दो मैच लगातार जीते थे. अगर टीम इस मैच को भी अपने नाम कर लेती तो टीम के खाते में इस सीजन में हैट्रिक मैच जीतने का टैग लग जाता. स्लोवर पीच वाले इस ग्राउंड में लखनऊ के तरफ से ओपन करने वाले केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक का अर्धशतक उनकी टीम के लिए गेम चेंजर साबित हुआ.

ये भी पढ़ें :- RTE: रिपोर्ट में फीस व अन्य खामियाों का हुआ खुलासा, 35 स्कूलों को थमाए गए नोटिस, आपके बच्चे तो यहां नहीं

लखनऊ के लिए बेस्ट बॉलर रहे क्रुणाल पंड्या

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए. टीम के लिए चौथे नंबर पर बैटिंग करने वाले रवींद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए 57 रन बनाए. दूसरी तरफ. लखनऊ सुपर जाइंट्स की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज क्रुणाल पंड्या रहे. उन्होंने 3 ओवरों में 16 रन खर्च करते हुए दो सफलता प्राप्त की. उनके अलावा, मोहसिन खान, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस ने क्रमशः 1-1 सफलता प्राप्त की.

ये भी पढ़ें :- मतदान को त्यौहार की तरह मनाते हैं MP के बैगा आदिवासी, नाचते-गाते पहुंचें वोट देने 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close