विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: KKR की जीत के बाद सुहाना खान ने अपनी सहेलियों के साथ मनाया जश्न, फोटो की शेयर

IPL 2024 Latest News: आईपीएल 2024 में सुहाना खान अपने पापा शाहरुख खान के साथ टीम को सपोर्ट करने में पीछे नहीं रहीं. बता दें, वह अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ हर मैच का हिस्सा रही हैं. ऐसे में टीम की जीत के बाद पार्टी तो बनती है ना.

Read Time: 2 mins
IPL 2024: KKR की जीत के बाद सुहाना खान ने अपनी सहेलियों के साथ मनाया जश्न, फोटो की शेयर

IPL 2024 Latest News: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की जीत हुई है. वहीं, ट्रॉफी हासिल करने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ही नहीं, बल्कि उनका परिवार खुशी में झूमता दिखा. इसके बाद सुहाना खान भी अपने पिता को खुशी से हग करते हुए नजर आईं. जहां सुहाना खान काफी भावुक भी दिखीं. बीते दिन सुहाना खान ने अपनी सहेलियों के साथ टीम की जीत का जश्न मनाया. इस जश्न में उनकी सहेलियां भी मौजूद रहीं. हम आपको बताते हैं कि सहेलियों में कौन-कौन शामिल थीं.

सुहाना ने सहेलियों के साथ मनाया जश्न

आईपीएल 2024 में सुहाना खान अपने पापा शाहरुख खान के साथ टीम को सपोर्ट करने में पीछे नहीं रहीं. बता दें, वह अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ हर मैच का हिस्सा रही थी. ऐसे में टीम की जीत के बाद पार्टी तो बनती है ना. इसलिए सुहाना ने अपनी सहेलियों के साथ जमकर पार्टी की. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अबराम को किया था जन्मदिन विश

बता दें कि बीते दिन शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम (Abram Khan) का जन्मदिन था, जहां सुहाना खान ने टीम की जीत का जश्न मनाते हुए अपने छोटे भाई को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया था. जहां बीते दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबराम की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उन्होंने बहुत ही प्यारे अंदाज में अपने छोटे भाई को जन्मदिन की बधाई दी. बता दें, यह फोटो अबराम की उस दिन की थी, जिस दिन कोलकाता नाइट राइडर्स का सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के साथ मैच था.

सुहाना का वर्कफ्रंट

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले साल रिलीज हुई फिल्म द अर्चीस (The Archies) में नजर आई थीं. अगर शनाया कपूर की बात करें तो एक सूत्र के अनुसार वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 : Full HD में लीक हुई फिल्म, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Panchayat 3 : Full HD में लीक हुई सीरीज, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका
IPL 2024: KKR की जीत के बाद सुहाना खान ने अपनी सहेलियों के साथ मनाया जश्न, फोटो की शेयर
Munawar Faruqui Marriage: Munawar Faruqui shares first post after second marriage, users are giving their opinion
Next Article
दूसरी शादी के बाद मुनव्वर ने किया पहला पोस्ट, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 
Close
;